उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नैनीताल: शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

नैनीताल के पाइनस क्षेत्र में शॉर्ट सर्किट के चलते एक घर में आग लग गई. आग इतनी भीषण थी कि पूरा घर जलकर राख हो गया. फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया.

By

Published : Feb 6, 2021, 7:25 PM IST

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग
शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग

नैनीताल: पाइनस क्षेत्र में शॉर्ट सर्किट के चलते एक घर में आग लग गई. आग लगने से घर पूरी तरह जलकर खाक हो गया. वही, आग लगने से एक महिला मामूली रूप से झुलस गई, जिसे प्राथमिक उपचार के लिए नैनीताल के बीडी पांडे अस्पताल ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को छुट्टी दे दी गई.

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग.

घर में आग लगने की सूचना स्थानीय लोगों ने तल्लीताल पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाते, तब तक घर पूरी तरह जलकर खाक हो गया.

ये भी पढ़ें:आपातकालीन स्थिति में 'पैनिक बटन' दिलाएगा मदद, ऐसे करेगा काम

जिस समय घर में आग लगी उस समय केवल घर में वृद्ध महिला मौजूद थी. बाकी परिवार के सदस्य नैनीताल किसी काम से गए हुए थे, जिससे कोई बड़ी घटना होने से टल गई. वहीं, घटना के बाद तल्लीताल थाने के प्रभारी एसएचओ दीपक बिष्ट ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है. घटना में किसी प्रकार की जन हानि नहीं हुई है. आग लगने से एक महिला मामूली रूप से झुलसी थी, जिनका बीडी पांडे में प्राथमिक उपचार कराया गया. जहां से महिला को छुट्टी दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details