उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मंडी परिसर के 4 गोदामों में लगी भीषण आग, 2 लोग झुलसे, लाखों का सामान जलकर खाक

मंडी परिसर में देर रात ट्रांसपोर्ट नगर के किनारे बनी मंडी की 4 दुकानों में आग लग गई. इन गोदामों में भारी मात्रा में आलू, फल सहित कई सब्जियां रखी हुई थी. मंडी परिसर में देर रात आग लगने के कारण 2 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं.

By

Published : Mar 16, 2019, 8:34 AM IST

Updated : Mar 16, 2019, 2:56 PM IST

मंडी परिसर में लगी आग.

हल्द्वानी: शहर के मंडी चौकी स्थित परिसर में आग लग जाने के कारण लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. शुक्रवार देर रात 2:30 बजे के करीब भीषण आग लग जाने के कारण 4 गोदाम जल गए. इसके साथ ही आग की चपेट में वहां खड़ी कार और बाइक भी आ गई. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 12 गाड़ियों ने बमुश्किल से आग पर काबू पाया. हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है.

मंडी परिसर में लगी आग.

मंडी परिसर में देर रात ट्रांसपोर्ट नगर के किनारे बनी मंडी की 4 दुकानों में आग लग गई. इन गोदामों में भारी मात्रा में आलू, फल सहित कई सब्जियां रखी हुई थी. मंडी परिसर में देर रात आग लगने के कारण 2 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं. साथ ही फायर सर्विस स्टेशन पास में होने के कारण तत्काल आग पर काबू पा लिया गया.

हालांकि, परिसर में आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं लग पाया है. बताया जा रहा है कि मंडी परिसर में लाखों का सामान जलने की आशंका जताई जा रही है. हालांकि, जिला प्रशासन नुकसान का आकलन कर रहा है. वहीं, लोगों का कहना है कि गोदाम के पीछे भारी मात्रा में कूड़ा पड़ा रहने के कारण आग लगी है.

Last Updated : Mar 16, 2019, 2:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details