उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में कबाड़ की दुकान में लगी भीषण आग, चाय का खोखा जलकर राख

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 24, 2023, 4:36 PM IST

Updated : Nov 24, 2023, 10:24 PM IST

fire broke out in scrap shop in Ramnagar रामनगर के मंगलार रोड स्थित सुखसागर बिल्डिंग के सामने कबाड़ी और उससे लगते चाय के खोखे में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लगने का मामला सामेन आया है. हालांकि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर में कबाड़ की दुकान में लगी भीषण आग

रामनगर:मंगलार रोड स्थित कबाड़ी की दुकान में देर रात भीषण आग लग गई. घटना में दुकान में रखी 10 से ज्यादा साइकिलें और चाय का खोखा जलकर राख हो गया है. साथ ही पास में खड़े ट्रक के टायर भी आग की भेंट चढ़ गए हैं. गनीमत रही कि हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. वहीं, सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

पुलिस कर्मी ने दमकल विभाग को दी सूचना:घटना की जानकारी रात्रि गश्त कर रहे पुलिस कर्मी संजय ने फायर स्टेशन और दुकान मालिक मोहम्मद फैजान को दी. सूचना मिलने के बाद फायर स्टेशन की टीम अग्निशमन अधिकारी उमेश परगाई के नेतृत्व में मौके पर पहुंची.

घटना में 50000 से ज्यादा का हुआ नुकसान:दुकान मालिक मोहम्मद फैजान ने बताया कि उनका लगभग 50000 से ज्यादा का नुकसान हुआ है. दुकान में 10 से ज्यादा साइकिलें और तखत था, जो जलकर राख हो गया है. साथ ही दुकान से लगता चाय का खोखा समेत पास में खड़े 2 ट्रकों के टायर और कैबिन भी आग की भेंट चढ़ गए हैं. उन्होंने बताया कि गनीमत रही कि दमकल विभाग ने आग पर तुरंत काबू पा लिया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था.
ये भी पढ़ें:पिथौरागढ़ में कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 40 गाड़ियों ने 16 घंटे में पाया काबू

आग लगने के कारणों की हो रही जांच:अग्निशमन अधिकारी उमेशपरगाई ने बताया कि उन्हें देर रात 1 बजे सूचना मिली कि मंगलार रोड स्थित कबाड़ी की दुकान में आग लग गई है. जिसके बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. उन्होंने बताया कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है, लेकिन शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगना प्रतीत हो रहा है.

ये भी पढ़ें:हरिद्वार में कबाड़ी के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर हुआ राख, नुकसान देख मालिक को लगा सदमा

Last Updated : Nov 24, 2023, 10:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details