उत्तराखंड

uttarakhand

पूर्व सैनिकों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराए लाखों रुपए

By

Published : Apr 21, 2020, 3:06 PM IST

नैनीताल जिले में थल सेना, वायु सेना और नौसेना के दर्जनों पूर्व सैनिकों ने मिलकर ₹37 लाख 7 हजार मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराए हैं. ₹50 हजार कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए जिला प्रशासन को दिए हैं.

पूर्व सैनिक
पूर्व सैनिक

हल्द्वानीःकोरोना वायरस से लड़ने के लिए अब भूतपूर्व सैनिकों ने जिला प्रशासन के साथ काम करना शुरू कर दिया है. नैनीताल जिले में करीब 200 पूर्व सैनिक कोरोना से निपटने के लिए मैदान में उतरे हुए हैं. जबकि, पूरे प्रदेश में करीब 1,800 पूर्व सैनिक इस संकट की घड़ी में स्वेच्छा से प्रशासन का साथ देकर अपना योगदान दे रहे हैं. नैनीताल जिले के कई पूर्व सैनिकों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में लाखों रुपये जमा कराए हैं.

जिला सैनिक कल्याण अधिकारी आरएस धपोला ने बताया कि कोरोना संकट से निपटने के लिए पूर्व सैनिकों ने प्रशासन का साथ देने के लिए आवेदन किए थे. इसके बाद नैनीताल जिले के करीब 200 से ज्यादा पूर्व सैनिक इस संकट की घड़ी में जिला प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं. यहां तक कि कई पूर्व सैनिक स्वेच्छा से पीएम केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष में धनराशि जमा करा रहे हैं.

ये भी पढ़ेंःसभासद ने बढ़ाया मदद का हाथ, गरीब परिवार को दे रही राशन और दवाई

आरएस धपोला बताया कि थल सेना, वायु सेना और नौसेना के दर्जनों पूर्व सैनिकों ने मिलकर ₹37 लाख 7 हजार मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराए हैं. जबकि, ₹50 हजार कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए जिला प्रशासन को दिए हैं. वहीं, जिला सैनिक कल्याण अधिकारी ने बताया कि सभी पूर्व सैनिक ईमानदारी और लगन के साथ जिला प्रशासन का साथ निभा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details