उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ड्यूटी से लौट रहे पूर्व फौजी की सड़क हादसे में मौत, आरोपी चालक फरार

ड्यूटी से लौट रहे एक पूर्व फौजी की सड़क हादसे में मौत हो गई. तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मारी. टक्कर मारने के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया. जिसकी तलाश की जा रही है.

By

Published : Oct 23, 2022, 9:32 PM IST

Etv Bharat
ड्यूटी से लौट रहे पूर्व फौजी की सड़क हादसे में मौत

हल्द्वानी: वन विभाग में डेलीवेज पर कार्यरत पूर्व सैनिक की सड़क हादसे में मौत (Ex serviceman dies in road accident) हो गई. मौत के बाद से पूर्व फौजी के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने पूरे मामले में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

बताया जा रहा है कि हिम्मतपुर नकायल गौलापार निवासी भुवन चंद्र भट्ट (48) फौज से रिटायर वर्तमान में वन विभाग में डेलीवेज पर काम करते थे. रविवार को ड्यूटी से लौटने के दौरान काठगोदाम पुलिस थाने से चंद कदम दूर सीआरपीएफ कैंप कार्यालय के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये.

पढे़ं-द्रोण सागर में भव्य दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन, CM धामी ने की शिरकत

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायल को 108 सेवा से अस्पताल ले गए. जहां हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उन्हें निजी अस्पताल रेफर किया. पूर्व फौजी के सर में अधिक चोट लगने के चलते उसकी मौत हो गई. काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है. आसपास लगे सीसीटीवी के माध्यम से वाहन को तलाश करने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details