उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर में सड़क हादसे में पूर्व सैनिक की मौत, विवाह कार्यक्रम से लौटते वक्त हुआ हादसा

By

Published : Dec 4, 2022, 1:26 PM IST

रामनगर में अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क हादसे में पूर्व सैनिक की मौत हो गई. हादसा तब हुआ जब शख्स शादी समारोह में शामिल होकर वापस घर लौट रहा था.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगरः नैनीताल के रामनगर में विवाह समारोह में शामिल होने के बाद बाइक से घर जा रहे पूर्व सैनिक की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत (Ex serviceman killed in road accident in Ramnagar) हो गई. घटना के बाद मृतक के घर में मातम छाया हुआ है. रामनगर के ग्राम नंबरदार पुरी हल्दुआ निवासी अर्जुन सिंह ने बताया कि उसके पिता जेएस रावत (65) बाइक से रामनगर एक विवाह समारोह में शामिल होने गए थे.

वापसी में रामनगर के रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक कुछ साल पहले ही असम रायफल्स में सूबेदार मेजर के पद से रिटायर्ड हुए थे.
ये भी पढ़ेंःयुवक की मौत पर पिता को हुआ प्रेमिका पर शक, लगाया ब्लैकमेल और मानसिक उत्पीड़न का आरोप

मामले में कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details