उत्तराखंड

uttarakhand

आपदा में उत्कृष्ट कार्य करने वाले विद्युत विभाग के कर्मचारी सम्मानित

By

Published : Nov 12, 2021, 8:59 AM IST

आपदा के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने के लिए विद्युत विभाग की टीम को जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल द्वारा सम्मानित किया गया. सम्मानित किए जाने पर रामनगर के अधिशासी अभियंता ने शासन-प्रशासन का आभार व्यक्त किया है.

District Magistrate Dhiraj Singh Garbyal
जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल

रामनगर: 18, 19 अक्टूबर को आई भीषण आपदा ने पूरे कुमाऊं में जमकर तबाही मचाई थी. जिसमें रामनगर क्षेत्र के कुछ गांव भी इससे प्रभावित हुए थे. वहीं रामनगर व आसपास के क्षेत्र में आपदा प्रभावित क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले विद्युत विभाग के कर्मचारियों को जिलाधिकारी ने सम्मानित ने किया.

रामनगर उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड के द्वारा आपदा के दौरान तुरंत विद्युत आपूर्ति शुरू करने पर स्थापना दिवस पर विद्युत विभाग रामनगर को उत्कृष्ट कार्य के लिए मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किया जाना था. लेकिन कार्यक्रम में देरी के चलते विद्युत विभाग के कर्मचारियों को सम्मानित नहीं किया जा सका, जिसके बाद जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल द्वारा सम्मानित किया गया.

पढ़ें-जनजाति महोत्सव में बोले मुंडा- सीमांत जिलों में खुलेंगे एकलव्य स्कूल, 5 हजार छात्रों को देंगे टैबलेट

विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता विवेक कांडपाल ने कहा कि बीते दिनों बारिश के कारण आई बाढ़ से रामनगर के नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में बाढ़ से ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत विभाग को काफी नुकसान हुआ है. लेकिन विद्युत विभाग ने हिम्मत और साहस से काम लिया. उन्होंने कहा कि विद्युत विभाग ने आपदा में रात-दिन कार्य कर विद्युत आपूर्ति शुरू की. उसी को लेकर डीएम धीराज गर्ब्याल ने रामनगर विद्युत विभाग की पूरी टीम को सम्मानित किया है. रामनगर के अधिशासी अभियंता ने शासन-प्रशासन का आभार व्यक्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details