उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 22, 2021, 8:52 PM IST

Updated : Jun 22, 2021, 9:00 PM IST

ETV Bharat / state

श्रद्धालुओं के लिए खुला कैंची धाम, भक्त कर सकेंगे बाबा के दर्शन

कोरोना संक्रमण के चलते बंद हुए कैंची धाम बाबा नीब करौरी महाराज के कपाट खोल दिए गए हैं. भक्त अब बाबा के दर्शन के लिए कोविड नियमों के तहत मंदिर आ सकते हैं.

neeb-karauri-maharaj
neeb-karauri-maharaj

नैनीतालः कोरोना संक्रमण के चलते बंद हुए बाबा नीब करौरी महाराज धाम के कपाट को आखिरकार अब भक्तों के दर्शन के लिए खोल दिया गया है. अब भक्त बाबा के दर्शन के लिए कोविड नियमों के तहत मंदिर आ सकते हैं.

श्रद्धालुओं के लिए खुला कैंची धाम.

बता दें कि बीते 6 जून को देश में कोरोना की बढ़ती गति को देखते हुए धाम के कपाट को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया था. कोरोना के चलते विश्वभर में प्रसिद्ध बाबा के मंदिर का स्थापना दिवस भी केवल सांकेतिक रूप में मनाया गया. हर साल बाबा के मंदिर के स्थापना दिवस के मौके पर लाखों की संख्या में देश-विदेश से भक्त आकर माथा टेकते थे. लेकिन कोरोना के खतरे को देखकर इसबार मंदिर समेत पूरे क्षेत्र में सन्नाटा पसरा रहा.

ये भी पढ़ेंःराज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने मां नैनी देवी के किए दर्शन

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण की कम हो रही गति को देखकर मंदिर समिति के द्वारा बाबा के दर्शन करने आ रहे भक्तों के लिए मंदिर खोलने का फैसला किया गया है. मंदिर के अध्यक्ष विनोद जोशी के द्वारा बताया गया कि मंदिर आने वाले भक्त अब कोविड-19 नियमों के तहत बाबा के दर्शन करने आ सकते हैं.

Last Updated : Jun 22, 2021, 9:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details