उत्तराखंड

uttarakhand

दिल्ली चुनाव में मनीष सिसोदिया को टक्कर देने वाले रवि नेगी पहुंचे उत्तराखंड, सिसोदिया के लिए कही ये बड़ी बात

By

Published : Mar 8, 2020, 6:09 PM IST

Updated : Mar 8, 2020, 7:17 PM IST

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मनीष सिसोदिया को कड़ी टक्कर देने वाले बीजेपी प्रत्याशी रवि नेगी हल्द्वानी पहुंचे. यहां उन्होंने होली मिलन कार्यक्रम में भाग लिया. साथ ही मनीष सिसोदिया पर हमला भी बोला.

रवि नेगी
रवि नेगी

हल्द्वानीः दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को चुनावी टक्कर देने वाले रवि नेगी हल्द्वानी पहुंचे. इस दौरान वे होली के गीतों पर जमकर थिरके. होली मिलन कार्यक्रम में रवि नेगी ने कुमाउंनी गीतों पर जमकर डांस किया. प्रदेशवासियों को होली की बधाई देते हुए रवि नेगी ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर भी हमला बोला.

मीडिया से बातचीत में रवि नेगी ने कहा कि मनीष सिसोदिया दिल्ली के डिप्टी सीएम रहते हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव मतदान में 12 राउंड तक हारते आए. लेकिन अंत में वह मनीष सिसोदिया से 3000 वोटों से हार गए. दिल्ली सरकार पर हमला बोलते हुए रवि नेगी ने कहा कि दिल्ली के डिप्टी सीएम रहते हुए मनीष सिसोदिया के पास 12 मंत्रालय थे.

रवि नेगी पहुंचे उत्तराखंड

पढ़ेंः विद्या धाम के रूप में स्थापित होगा उत्तराखंड, उच्च शिक्षा मंत्री ने की घोषणा

लेकिन, जनता ने स्वास्थ्य और शिक्षा मॉडल को नकारते हुए उनको विजय लक्ष्य तक पहुंचाया था. लेकिन वह अंत में हार गए. उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया ने गलत हलफनामा देते हुए चुनाव लड़ा है. जिसको लेकर उन्होंने न्यायालय में अपील की है. उम्मीद की जा रही है कि चुनाव आयोग उनका नामांकन जरूर रद्द करेगा.

Last Updated : Mar 8, 2020, 7:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details