उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जंगल में मिली महिला की लाश, पहचान छुपाने के लिए चेहरा जलाया

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा के मुताबिक कपड़ों से पता चलता है कि शव महिला का है क्योंकि महिला का शव इतना जल चुका है कि पहचान करने में दिक्कत आ रही है. पुलिस के मुताबिक आशंका है कि महिला की हत्या कर उसे जंगल में लाकर जला दिया गया, जिससे शव की शिनाख्त ना हो सके.

By

Published : May 15, 2019, 8:36 AM IST

Updated : May 15, 2019, 1:16 PM IST

जंगल में मिला अधजला शव

रामनगर:नैनीताल जिले के रामनगर स्थित बैलपड़ाव इलाके में एक महिला का अधजला शव बरामद किया गया. पुलिस के अनुसार महिला की हत्या कर पहचान छिपाने के मंसूबे से शव को जंगल में लाकर जलाया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा

मामला बैलपड़ाव चौकी क्षेत्र के तरायी पश्चिमी वन प्रभाग जंगल का है. जहां करकट नाले के पास बीते मंगलवार शाम महिला का अधजला शव बरामद हुआ. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है. शव का काफी हिस्सा जल चुका है. जिस कारण पुलिस शव की पहचान नहीं कर पाई है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार मीणा के मुताबिक कपड़ों से पता चलता है कि शव महिला का है क्योंकि महिला का शव इतना जल चुका है कि पहचान करने में दिक्कत आ रही है. पुलिस के मुताबिक आशंका है कि महिला की हत्या कर उसे जंगल में लाकर जला दिया गया, जिससे शव की शिनाख्त ना हो सके. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है.

Last Updated : May 15, 2019, 1:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details