उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 2, 2022, 2:27 PM IST

Updated : Dec 2, 2022, 8:06 PM IST

ETV Bharat / state

दिल दहला देने वाला वीडियो, 12वीं के छात्र पर स्कूल के सामने जानलेवा हमला, हथियार से गोद कर किया लहूलुहान

उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर में शुक्रवार को दिन दहाड़े दिल दहला देने वाली वारादत को अंजाम दिया गया. यहां बुलेट सवार कुछ लोगों ने 12वीं के क्लास के छात्रों को स्कूल के सामने और पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर दिन दहाड़े धारदार हथियारों से गोद दिया.

Haldwani
Haldwani

हल्द्वानी: नैनीताल जिले के हल्द्वानी में बाइक सवार युवकों ने 12वीं के छात्र को स्कूल के सामने ही धारदार हथियार से इनती बुरी तरह गोदा की, वो लहूलुहान होकर वहीं गिर गया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार युवक फरार हो गए. इस वारदात के बाद स्कूल के सामने अफरा-तफरी का महौल हो गया था. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. इस पूरी वारदात को शुक्रवार 2 दिसंबर सुबह खालसा इंटर कॉलेज के सामने अंजाम दिया गया.

घायल छात्र का बहुत ज्यादा खून बह चुका है, इसीलिए उसकी हालत गंभीर हो गई थी. इसीलिए उसे पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. छात्र की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. छात्र खालसा इंटर कॉलेज हल्द्वानी में 12वीं क्लास में पढ़ता है, जिसकी उम्र 17 साल है और नाम सक्षम आर्य है.
पढ़ें-उत्तराखंड एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश, लंबे समय से था फरार

एसपी क्राइम जगदीश चंद्र का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पहचान की जा रही है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वही पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद लोगों में दहशत का माहौल है.

Last Updated : Dec 2, 2022, 8:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details