उत्तराखंड

uttarakhand

नैनी झील से टूरिस्ट गाइड का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 2, 2023, 7:56 PM IST

नैनी झील में टूरिस्ट गाइड का शव मिला है. टूरिस्ट गाइड की शिनाख्त मेहरागांव दन्या अल्मोड़ा निवासी ललित सिंह के रूप में हुई है. ललित सिंह के दोस्त ने बताया वह पांच दिन पहले उससे मिला था. उसके बाद उसकी ललित से मुलाकात नहीं हुई.

Etv Bharat
नैनी झील में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला टूरिस्ट गाइड का शव

नैनीताल: नैनी झील में संदिग्ध परिस्थितियों में एक टूरिस्ट गाइड का शव मिला. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने की कोशिश की. जिसमें मृतक टूरिस्ट गाइड की पहचान ललित सिंह के रूप में हुई. ललित सिंह मेहरागांव दन्या अल्मोड़ा का रहने वाला था.

बता दें नैनीताल के मल्लीताल क्षेत्र में झील में शव मिलने से हड़कंप मच गया. झील में शव की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर की टीम ने कड़ी मशक्कत कर शव झील से बाहर निकाला. शव की शिनाख्त मेहरागांव दन्या अल्मोड़ा निवासी ललित सिंह के रूप में हुई, जो शहर में गाइड का कार्य करता था. युवक की मौत के पीछे आत्महत्या कारण माना जा रहा है.

पढ़ें-देहरादून में प्रेमी के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या, बेटे ने खोला राज

कोतवाल धर्मवीर सोलंकी ने बताया मल्लीताल कैपिटल सिनेमा हाॅल के पैडल बोट स्टैंड के समीप लोगों ने एक शव झील में उतराता हुआ देखा. जिसके बाद लोगों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर मोर्चरी में रख दिया है. स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद शव की शिनाख्त मेहरागांव दन्या अल्मोड़ा निवासी ललित सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह मेहरा के रूप में हुई. युवक के दोस्त ने बताया करीब पांच दिन पूर्व वह उसे मिला था. घटना की सूचना पाकर मृतक के स्वजन भी मौके पर पहुंच गये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details