उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी में होटल के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

हल्द्वानी में संदिग्ध परिस्थितियों में होटल में एक युवक का शव मिला. पुलिस प्राकृतिक मौत, हत्या या आत्महत्या के एंगल से जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का सही पता चल पाएगा.

By

Published : Mar 22, 2023, 2:47 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: शहर के बीचों- बीच रोडवेज बस स्टेशन के पास होटल में एक शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है.

बताया जा रहा है कि रोडवेज स्टेशन के समीप एक होटल के कमरे में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी मच गयी. कोतवाल सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची. जांच में पता चला कि मृतक राधा किशन जोशी अल्मोड़ा के मेहरा गांव का रहने वाला है. वो मंगलवार शाम से हल्द्वानी के रोडवेज स्थित एक होटल में रह रहा था. लंबे समय से कमरा बंद रहने के बाद होटल स्टाफ ने पुलिस को जानकारी दी. राधा किशन जोशी जल संस्थान में कार्यरत बताया जा रहा है. प्रथम दृष्टया पुलिस मौत को आत्महत्या मान रही है. वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है. साथ ही शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पढ़ें-हरिद्वार में बुजुर्ग साधु का शव मिला, पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी

हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी ने बताया कि कमरा अंदर से बंद था. पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को बरामद किया है. प्रथम दृष्टया आत्महत्या प्रतीत हो रही है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details