उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रामनगर बस अड्डे पर मृत मिला व्यक्ति, जेब से निकला सुसाइड नोट

नैनीताल जिले के रामनगर में बस अड्डे पर एक व्यक्ति का शव मिला है. ये व्यक्ति चमोली जिले का रहने वाला बताया जा रहा है. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

By

Published : Oct 27, 2021, 3:36 PM IST

ramnagar
ramnagar

रामनगर:नैनीताल जिले के रामनगर में बुधवार सुबह एक व्यक्ति प्राइवेट बस अड्डे पर बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस व्यक्ति को हॉस्पिटल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

रामनगर कोतवाल आशुतोष कुमार ने बताया कि उन्हें एक व्यक्ति के बेहोशी की हालत में पड़े होने की सूचना मिली थी. इसके बाद वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उस व्यक्ति को हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें-नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले दोस्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने बताया कि मृतक का नाम मोहन सिंह (45) है. वह चमोली का रहने वाला है. कोतवाल ने बताया कि मृतक की जेब में मिले सुसाइड नोट से पता चला है कि मृतक मानसिक रूप से परेशान था. इसलिए उसने यह कदम उठाया है. उसने सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है. कोतवाल ने बताया कि घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है. शव का पोस्टमॉर्टम कराने की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details