उत्तराखंड

uttarakhand

अवैध कॉम्पलेक्स ध्वस्त करने के बाद सहायक नगर आयुक्त को मिल रही धमकी, SSP से लगाई गुहार

By

Published : Dec 31, 2020, 11:58 AM IST

Updated : Dec 31, 2020, 12:29 PM IST

नगर आयुक्त का कहना है कि दबंगों द्वारा नजूल की भूमि पर कब्जा किया गया था. उनके द्वारा कई बार नोटिस दिए जाने के बाद भी दबंग जमीन खाली नहीं कर रहे थे, जिसके बाद सहायक नगर आयुक्त ने टीम के साथ निर्माणाधीन कॉम्पलेक्स को ध्वस्त कर दिया था.

haldwani
सहायक नगर आयुक्त को मिली धमकी

हल्द्वानी:दबंगों द्वारा सरकारी भूमि पर बनाए गए कॉम्पलेक्स पर कार्रवाई करने को लेकर सहायक नगर आयुक्त विजेंद्र चौहान को जान से मारने की धमकी मिल रही है. जिसको लेकर सहायक नगर आयुक्त ने एसएसपी नैनीताल से सुरक्षा को लेकर गुहार लगाई है. वहीं, पुलिस मामले में जांच कर रही हैं.

गौरतलब है कि सहायक नगर आयुक्त विजेंद्र चौहान ने तीन दिन पूर्व हल्द्वानी के कंपनी बाग स्थित दबंगों द्वारा सरकारी भूमि पर किए गए कॉम्पलेक्स निर्माण को ध्वस्त किया था. जिसके बाद से दबंगों द्वारा सहायक नगर आयुक्त को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. मामले में सहायक नगर आयुक्त ने एसएसपी को पत्र देकर सुरक्षा की मांग की है.

वहीं, मामले में एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने कहा कि सहायक नगर आयुक्त के तरफ से प्रार्थना पत्र मिला है. प्रार्थना पत्र की जांच की जा रही है. अगर कोई धमकी का मामला प्रकाश में आती है तो दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:राम मंदिर निर्माण: विहिप के धन संग्रह अभियान का उमा भारती ने किया समर्थन

वहीं, नगर आयुक्त चंद्र सिंह मर्तोलिया का कहना है कि दबंगों द्वारा नजूल की भूमि पर कब्जा किया गया था. उनके द्वारा कई बार नोटिस दिए जाने के बाद भी दबंग जमीन खाली नहीं कर रहे थे, जिसके बाद सहायक नगर आयुक्त ने टीम के साथ निर्माणाधीन कॉम्पलेक्स को ध्वस्त कर दिया था. उसके बाद से कुछ लोगों द्वारा धमकाने और जान से मारने की धमकी दी गई है. वहीं नगर आयुक्त ने कहा कि किसी भी हालत में सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

Last Updated : Dec 31, 2020, 12:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details