उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी: संदिग्ध परिस्थितियों में लगी भीषण आग, पांच झोपड़ियां जलकर खाक

हल्द्वानी के मंडी पुलिस चौकी थानाक्षेत्र के गोरापड़ाव के हाथीखाल ग्रामसभा के हरिपुरकेशव गांव में एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई. आग की चपेट में आने से घर में रखा सिलेंडर भी फट गया. जिससे घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया.

By

Published : Oct 26, 2020, 5:59 PM IST

fire
सिलेंडर फटने से लगी आग

हल्द्वानी:मंडी पुलिस चौकी थानाक्षेत्र के गोरापड़ाव के हाथीखाल ग्रामसभा के हरिपुर केशव गांव में एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई. आग की चपेट में आने से घर में रखा सिलेंडर भी फट गया. आग लगने की वजह से घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया. वहीं, आग की चपेट में आने से चार अन्य झोपड़ियां भी जलकर खाक हो गईं. इन चारों झोपड़ियों में रखा सामान भी जलकर खाक हो गया है.

हरिपुर केशव गांव में बंटाई का कार्य करने वाले किसान बाबूराम अपने परिवार के साथ घर पर थे. इसी दौरान उनके घर में आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थी कि घर में रखें गैस के तीन सिलेंडर भी फट गए. जिससे आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई.

पढ़ें:बाजपुर में अवैध खनन को लेकर बड़ी कार्रवाई, बन्नाखेड़ा चौकी इंचार्ज सहित सभी पुलिसकर्मी निलंबित

वहीं, गौशाला में बंधे मवेशी भी आग की चपेट में आ गए, जिसमें दो भैंस, तीन बकरी बुरी तरह से आग से झुलस गए हैं. फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. अग्निशमन की गाड़ियों के पहुंचने से पहले ही पांचों झोपड़ियां जलकर खाक हो गईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details