उत्तराखंड

uttarakhand

शादी का झांसा देकर किया था शोषण, तीन महीने बाद पंजाब से हुआ गिरफ्तार

By

Published : Jun 21, 2021, 8:43 AM IST

3 माह से फरार चल रहे आरोपी को रामनगर पुलिस ने पंजाब के अमृतसर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर एक युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है.

3 महीने से फरार अपराधी पंजाब से हुआ गिरफ्तार
3 महीने से फरार अपराधी पंजाब से हुआ गिरफ्तार

रामनगर: पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे आरोपी को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है. युवक पर एक युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप था और तब से वह फरार चल रहा था.

इस युवक के खिलाफ 3 माह पूर्व एक युवती ने रामनगर कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया था कि उसने शादी का झांसा देकर 2 साल तक शारीरिक संबंध बनाए. जब युवती ने युवक से शादी करने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया. युवक को जैसे ही पता चला कि युवती ने उसके खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है वह फरार हो गया.

3 महीने से फरार अपराधी पंजाब से हुआ गिरफ्तार

पढ़ें:नशे के 57 इंजेक्शन के साथ युवक गिरफ्तार, रामनगर खपाने की थी तैयारी

इस विषय में जानकारी देते हुए रामनगर कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी द्वारा जनपद में चलाई जा रही निरोधात्मक कार्रवाई के अंतर्गत ये गिरफ्तारी की गई.

कोतवाली पुलिस के उप निरीक्षक आसिफ खान, कांस्टेबल संजय दौसाद, कांस्टेबल नीरज पाल के द्वारा कोतवाली में पंजीकृत मुकदमा संख्या में 222/ 2021 धारा 312/ 376/ 504 आईपीसी 3(1) द व 3(1) एससी/एसटी एक्ट लगाया गया है. युवती ने सूरज कांबोज पुत्र सुरेंद्र कंबोज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. आरोपी रामनगर के हरिपुर छोई का निवासी है. पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details