उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, होटल से युवती सहित पांच लोग गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 2, 2023, 11:39 AM IST

Haldwani Sex Racket Exposed पुलिस ने शहर के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. पुलिस ने मौके से एक महिला के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस-प्रशासन ने जिस होटल में ये कृत्य चल रहा था, उसे सीज कर दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: पुलिस ने शहर में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. सीओ स्पेशल ऑपरेशन नितिन लोहानी, एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की इंचार्ज दीपा जोशी और उनकी टीम ने होटल में छापा मारकर अनैतिक कार्य में लिप्त एक महिला,एक ग्राहक, एक दलाल समेत होटल के दो स्टाफ को गिरफ्तार किया है. इस बीच होटल का मालिक मौके से फरार हो गया है, जिसकी धरपकड़ की जा रही है.

होटल में चल रहा था अनैतिक कार्य:स्पेशल ऑपरेशन सीओ नितिन लोहानी ने बताया कि हल्द्वानी के कई होटलों में चेकिंग की जा रही थी. इस बीच रामपुर रोड के एक होटल में जब उनकी टीम ने चेकिंग की तो इस दौरान वहां एक कमरे में अनैतिक कार्य में लिप्त एक महिला के साथ उसका ग्राहक, एक दलाल और होटल के दो स्टाफ को टीम ने पकड़ा है. जिनके पास से टीम को आपत्तिजनक चीजें मिली हैं. वहीं पूरे मामले में पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है. वहीं पुलिस व प्रशासन ने वेश्यावृत्ति में प्रयुक्त होटल को सीज कर दिया है और होटल के लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई की जा रही है.
पढ़ें-हरिद्वार में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, दो होटल मैनेजर गिरफ्तार, व्हाट्सएप के जरिये ऐसे चलता था धंधा

मामले की जांच कर रही पुलिस:उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों का नाम चंदन सिंह डसीला, निवासी गौलापार काठगोदाम, अमर बाबू, निवासी बरेली उत्तर प्रदेश, नारायण राम, निवासी चंपावत (होटल मैनेजर), गिरीश चंद, निवासी लमगड़ा अल्मोड़ा (होटल मैनेजर) और युवती को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. वहीं पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details