उत्तराखंड

uttarakhand

एसटीएफ के दारोगा की दबंगई, ससुराल में पड़ोसी को चरस और स्मैक के केस में फंसाने की दी धमकी, मामला दर्ज

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 27, 2023, 9:26 AM IST

Special Task Force sub Inspector हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र में एक दारोगा को ससुराल पहुंचकर पड़ोसी से उलझना भारी पड़ गया. पीड़ित पक्ष ने दारोगा के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है. साथ ही दारोगा पर कई गंभीर आरोप जड़े हैं. जिसके बाद पुलिस ने मामले में आरोपी दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) रुद्रपुर में तैनात एक दारोगा अपने ससुराल पहुंचा और पड़ोसी को धमकाते हुए चरस और स्मैक के केस में फंसाने की धमकी दी. साथ ही पीड़ित पक्ष ने दारोगा पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार ने पूरे मामले में हल्द्वानी कोतवाली में मामला दर्ज कराया है. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दारोगा समेत दो लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि दारोगा ने मारपीट के बाद चरस व स्मैक तस्करी में फंसाने और नौकरी करने लायक नहीं छोड़ने की धमकी दी है. प्रगति विहार, पुरानी आईटीआई बरेली रोड तल्ली हल्द्वानी निवासी व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि 13 अगस्त को वह अपनी कार से घर आ रहा था. उधम सिंह नगर एसटीएफ में तैनात दारोगा अपने ससुराल आया था, अपनी बुलेट मोटरसाइकिल उसके घर के गेट के आगे खड़ी कर रखी थी. जिस कारण वह कार घर में नहीं ले जा सका. कई बार आवाज देने पर कोई बाहर नहीं आया तो वह खुद ही बुलेट हटाने का प्रयास करने लगा. इस पर दारोगा बाहर आया और गाली-गलौज करने लगा. कुछ देर बाद धक्का मुक्की व जान से मारने की धमकी देना लगा है.
पढ़ें-क्लेमेंट टाउन थाना मारपीट मामला, Viral Video से लगे आरोप, पुलिस ने भी बताई 'सच्चाई'

साथ ही दारोगा ने चरस व स्मैक के झूठे केस में फंसाने और भविष्य में नौकरी करने लायक नहीं छोड़ने की धमकी दी. आरोप है कि 14 अगस्त को दारोगा के ससुराल वाले भी कुल्हाड़ी लेकर आये और मारने की कोशिश की, बाद में गेट को क्षतिग्रस्त कर दिया. यह पूरी वारदात पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.उसे आशंका है कि डीवीआर से छेड़छाड़ हो सकती है, युवक ने दारोगा पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वरिष्ठ उपनिरीक्षक विजय मेहता ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर दारोगा सहित दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.बताया जा रहा है कि दारोगा का ससुराल और पीड़ित पक्ष एक एक ही परिवार से ताल्लुक रखते हैं और दोनों का घर आसपास है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details