उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पिथौरागढ़ में छोटे भाई की पत्नी के साथ जेठ ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Brother in law raped younger brother wife पिथौरागढ़ में विवाहिता के साथ जेठ द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बहरहाल पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 21, 2023, 5:29 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

पिथौरागढ़: जनपद के थाना जाजरदेवल से रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक व्यक्ति ने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी जेठ को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है.

पुलिस के मुताबिक ग्राम मढ़सौन, सौनपट्टी निवासी एक महिला द्वारा थाना जाजरदेवल में तहरीर दी गई कि 13 जुलाई को जेठ द्वारा घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. साथ ही आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर वो इस संबंध में किसी को बताएगी तो उसे जान से मार दिया जाएगा. पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी मायके पक्ष को दी. वहीं, जब मायके पक्ष ने आरोपी से पूछताछ की तो, उसने उनको भी जान से मारने की धमकी दी.

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू की और आरोपी जेठ को सौनपट्टी से गिरफ्तार किया. साथ ही उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है. वहीं, थाना प्रभारी जाजरदेवल प्रकाश चंद्र पांडे ने बताया कि आरोपी जेठ को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया है, जहां से न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें:लक्सर में महिला को दिया तीन तलाक, हलाला के लिए देवर से कराया निकाह, दुष्कर्म करना चाहता है देवर

बता दें कि इससे पहले देवभूमि में मंदिर के पुजारी की शर्मनाक हरकत ने पंडितों और पुजारियों का सिर शर्म से झुका दिया था. देहरादून के नगर कोतवाली क्षेत्र के अंर्तगत एक मंदिर के पुजारी ने क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकत की थी.

ये भी पढ़ें:सितारगंज में रिश्ते हुए तार-तार, पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details