उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 28, 2019, 7:39 PM IST

ETV Bharat / state

सौरभ गांगुली के कोच और अनुज रावत ने बच्चों को दिए क्रिकेट के टिप्स

भारत के प्रसिद्ध लेग स्पिनर अनिल कुंबले टैनविक स्पोर्ट्स एजुकेशन ने क्रिकेट समर कैंप चलाया है. पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली के कोच हेमंत रतन ने भी भाग लिया. साथ ही हेमंत रतन बीसीसीआई के ऑल लेवल के कोच हैं. साथ ही कोच ने बच्चों को क्रिकेट के गुर भी सिखाए.

क्रिकेट समर कैंप का आयोजन.

रामनगर:पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कप्तान अनिल कुंबले की कंपनी टैनविक स्पोर्टस एजुकेशन ने क्रिकेट समर कैंप लगाया. इस समर कैंप में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के कोच हेमंत रतन ने स्कूली बच्चों को क्रिकेट के गुर सिखाए. साथ ही भारतीय अंडर-19 के कप्तान अनुज रावत भी मौजूद रहे.

क्रिकेट समर कैंप का आयोजन.

रामनगर के एक निजी स्कूल में भारत के प्रसिद्ध लेग स्पिनर अनिल कुंबले टैनविक स्पोर्ट्स एजुकेशन ने क्रिकेट समर कैंप लगाया है. इस कैंप में पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के कोच हेमंत रतन ने भी भाग लिया. साथ ही हेमंत रतन बीसीसीआई के ऑल लेवल के कोच हैं. कोच हेमंत रतन रामनगर के रहने वाले अनुज रावत के भी कोच हैं, जो इस समय भारतीय अंडर-19 टीम के कप्तान हैं. एक निजी स्कूल के मैदान में 30 मई तक चलने वाले इस समर क्रिकेट कैंप में हेमंत रतन ने स्कूली बच्चों को बैटिंग और बॉलिंग के गुर सिखाए.

ये भी पढ़ें:रेस्क्यू के बाद बाघिन की मौत से खड़े हुए कई सवाल, कॉर्बेट प्रशासन दे रहा गोलमोल जवाब

अंडर-19 खिलाड़ी अनुज रावत ने बताया कि उत्तराखंड में एसोसिएशन के होने से प्रदेश में अच्छी प्रतिभाएं उभर कर सामने आएंगी. साथ ही कोच रतन हेमंत रतन ने मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि उत्तराखंड में अनुज रावत जैसी बहुत सी प्रतिभाएं मौजूद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details