उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानीः बिना मास्क घूम रहे 80 लोगों को पकड़कर किया कोविड टेस्ट

हल्द्वानी के लालकुआं क्षेत्र में बिना मास्क घूम रहे 80 लोगों को स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम ने पकड़ कर कोविड-19 जांच की. साथ ही इन लोगों को चेतावनी दी कि अगर फिर बिना मास्क घूमते हुए पकड़े जाएंगे तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

covid-19
haldwan news

By

Published : Dec 21, 2020, 9:33 PM IST

हल्द्वानीः जिला प्रशासन के निर्देश के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लालकुआं क्षेत्र में कोविड-19 जांच के लिए वार्ड नंबर 1 में शिविर लगाए, लेकिन शिविर में कोई भी नगरवासी टेस्ट कराने नहीं पहुंचे. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन की टीम ने संयुक्त रूप से अभियान चलाते हुए बिना मास्क के घूम रहे 80 लोगों का कोरोना जांच की.

बता दें कि, जिला प्रशासन स्वास्थ्य विभाग की टीम सोमवार को शहर के वार्ड नंबर 1 स्थित आंबेडकर पार्क में कोविड-19 टेस्ट का शिविर लगाया लेकिन शिविर में स्थानीय लोगों के नहीं पहुंचने के बाद नगर पंचायत और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पुलिस के सहयोग से अभियान चलाते हुए बिना मास्क के घूम रहे 80 लोगों को पकड़कर उनका कोविड-19 टेस्ट किया. साथ ही के चेतावनी दी गई कि अगर फिर बिना मास्क घूमते हुए पकड़े जाएंगे तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःहरिद्वार में गला दबाकर मासूम की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

वहीं, लाल कुआं नगर पंचायत के अधिशासी अभियंता राजू नबियाल ने बताया कि लोगों से कोविड-19 टेस्ट करने की अपील की गई है लेकिन लोग टेस्ट कराने नहीं पहुंच रहे हैं. ऐसे में लोगों को जागरूक करने के लिए बिना मास्क के पकड़े जाने पर उनका कोविड-19 टेस्ट किया गया. साथ ही जिन लोगों के पास मास्क नहीं थे, उनको मास्क उपलब्ध कराया गया.

धिशासी अभियंता नगर पंचायत लालकुआं ने समस्त जनता से अपील की है कि, कोरोना संक्रमण के मद्देनजर जिला प्रशासन का सहयोग करें. जिससे कि लोगों का ज्यादा से ज्यादा कोविड-19 टेस्ट हो सके और संक्रमण से बचा जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details