उत्तराखंड

uttarakhand

प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या की कोशिश, खुद ऑटो कर पहुंचे हॉस्पिटल

By

Published : Mar 22, 2021, 2:27 PM IST

Updated : Mar 22, 2021, 7:34 PM IST

प्रेमी जोड़ा हल्द्वानी में रहकर पढ़ाई करता है, जो मूल रूप से नैनीताल जिले के मुक्तेशवर का रहने वाला है. पुलिस ने परिजनों को मामले की सूचना दे दी है.

Haldwani
प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या की कोशिश

हल्द्वानी: नैनीताल जिले के मुक्तेश्वर के रहने वाले एक प्रेमी जोड़े ने हल्द्वानी में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है. जहरीला पदार्थ खाने के बाद दोनों ऑटों से हल्द्वानी के बेस हॉस्पिटल पहुंचे, जहां उन्होंने उल्टी करनी शुरू कर दी थी. उनकी बिगड़ती हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया.

प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या की कोशिश

पढ़ें-प्रधान का चुनाव जीतने के लिए ले जा रहा था चरस, पुलिस ने दबोचा

डॉक्टर रवि सिंह ने मुताबिक दोनों ही छात्र हैं, जो नैनीताल जिले के मुक्तेश्वर के रहने वाले हैं. सुबह 10.30 बजे के करीब वो हॉस्पिटल पहुंचे थे. युवक काफी उल्टी कर रहा था. युवती सही लग रही थी. इसके बाद दोनों को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया. युवक की हालत थोड़ी गंभीर थी, उसे सुशीला तिवारी हॉस्पिटल रेफर किया गया है.

वहीं इस बारे में एसपी क्राइम देवेंद्र पिंचा ने कहा कि मामला हल्द्वानी थाने का है. इस तहर की जानकारी मिली है कि एक लड़का और लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ खाने के मामले हॉस्पिटल में पहुंचे हैं. लड़के की स्थिति थोड़ी नाजुक बताई जा रही है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मामले की जांच की जा रही है. उसी के बाद आगे कुछ कहा जाएगा.

Last Updated : Mar 22, 2021, 7:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details