उत्तराखंड

uttarakhand

दिल्ली और इंदौर के बाद अब नैनीताल में भी डॉक्टरों से बदसलूकी, पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप

By

Published : Apr 3, 2020, 9:16 PM IST

दिल्ली और इंदौर के बाद अब नैनीताल में भी डॉक्टरों के साथ अभद्रता हुई है. डॉक्टरों की टीम कोरोना संदिग्ध लोगों के ब्लड सैंपल लेने क्वारंटाइन सेंटर गई थी. तभी उन लोगों ने डॉक्टरों से मारपीट की.

nainital corona virus
कोरोना संदिग्धों ने किया डॉक्टरों की टीम पर हमला

नैनीताल: एक तरफ देशभर के डॉक्टर कोरोना संक्रमितों की सेवा करने में जी-जान से लगे हुए हैं. उधर, कुछ लोग डॉक्टरों से अभद्रता कर रहे हैं. इंदौर और दिल्ली में डॉक्टरों और पुलिस की टीम पर हमला किया गया है. वहीं, इस घटना को नैनीताल में भी दोहराया गया है. जब डॉक्टरों की टीम कोरोना संदिग्ध लोगों का ब्लड सैंपल लेने क्वॉरंटाइन सेंटर गई, तो कोरोना संदिग्ध लोगों ने टीम के साथ बदसलूकी की.

कोरोना संदिग्धों ने किया डॉक्टरों की टीम पर हमला
दरअसल, बीते दिनों निजामुद्दीन जमात से लौटे कुछ संदिग्ध लोगों को पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने क्वॉरंटाइन किया था, जिसके बाद आज डॉक्टरों की टीम इन लोगों का ब्लड सैंपल लेने पहुंची थी, इस दौरान लोगों ने डॉक्टरों से अभद्रता की. साथ ही हाथापाई पर उतर आए, डॉक्टरों मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस की टीम तत्काल घटना स्थल पर पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस की मौजूदगी में कोरोना संदिग्ध लोगों का ब्लड सैंपल लिया गया. डॉक्टरों ने इसे जांच के लिए हल्द्वानी लैब भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: खुशखबरी: कोरोना के मरीजों को मिलेगी 'प्राण वायु', IIT रुड़की के वैज्ञानिकों ने बनाया पोर्टेबल वेंटिलेटर

वैसे ये कोई पहला मामला नहीं है, जब निजामुद्दीन दरगाह से तब्लीगी जमात कर लौटे लोगों ने डॉक्टरों की टीम के साथ ऐसा बर्ताव किया हो. अभी बीते दिन ही इंदौर और दिल्ली में भी इस तरह का वाक्या हो चुका है. जहां कोरोना संदिग्ध लोगों ने डॉक्टरों की टीम पर पत्थर फेंका और उनके ऊपर थूका था. वहीं अब बदसलूकी की घटना अब नैनीताल में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details