उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी: कैंसर पीड़ित कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत

हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती 80 साल के कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई है. मृतक लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे.

By

Published : Jun 7, 2020, 10:22 PM IST

Updated : Jun 7, 2020, 11:00 PM IST

haldwani news
कोरोना

हल्द्वानीःसुशीला तिवारी कोविड-19 स्पेशलिस्ट अस्पताल में 80 साल के कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई है. पीड़ित मरीज कैंसर से पीड़ित थे और दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था. जानकारी के मुताबिक, कैंसर से पीड़ित 80 साल के बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई है. मृतक बीते 29 मई को दिल्ली से इलाज कराकर लौटे थे. इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1355 पहुंची, सामने आए 52 नए मामले
मृतक बुजुर्ग नैनीताल जनपद के हल्दुचौड़ गांव के रहने वाले थे और लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. कोरोना संक्रमण को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम ने परिजनों के साथ मिलकर मृतक का अंतिम संस्कार करा दिया है.

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. प्रदेश में 7 जून 52 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई है. वहीं, अबतक उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1,355 पहुंच चुका है. जबकि, 528 मरीज स्वस्थ भी हो चुके हैं.

Last Updated : Jun 7, 2020, 11:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details