उत्तराखंड

uttarakhand

Uttarakhand Election: भारी मतदान से हरीश रावत गदगद, कहा- परिवर्तन चाह रहे लोग

By

Published : Feb 14, 2022, 5:52 PM IST

पूर्व सीएम हरीश रावत भारी मतदान को लेकर काफी गदगद नजर आ रहे हैं. उनका साफ कहना है कि इस बार लोग परिवर्तन चाह रहे हैं. वहीं, खुद के वोटिंग के सवाल पर मजाकिए अंदाज में जवाब दिया.

Harish Rawat
हरीश रावत गदग

हल्द्वानी: उत्तराखंडविधानसभा चुनाव 2022 को लेकर मतदान जारी है. मतदान को लेकर लोगों में खासा उत्साह है. लालकुआं विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत अपने विधानसभा क्षेत्र के बूथों का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं. इस दौरान हरीश रावत ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. हरीश रावत मतददाताओं की भीड़ को देखकर गदगद नजर आए. उनका कहना है कि मतदाता घरों से बाहर निकल मतदान कर रहा है. इससे साफ जाहिर हो रहा है कि लोग परिवर्तन चाह रहे हैं.

ईटीवी भारत से बात करते हुए हरीश रावत ने कहा है कि वो एक दर्जन से ज्यादा मतदान स्थलों का निरीक्षण कर आ रहे हैं. जहां भारी तादाद में लोग मतदान के लिए लंबी-लंबी लाइनों में लगे हुए हैं. इससे साफ जाहिर हो रहा है कि लोग परिवर्तन चाह रहे हैं और इस बार परिवर्तन की लहर है. जिसके चलते लोग घरों से निकलकर भारी संख्या में मतदान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी वर्तमान सरकार से काफी परेशान है. जिसके चलते लोगों में गुस्सा है. जिसका नतीजा है कि लोग सामने आकर भारी तादाद में मतदान कर परिवर्तन करना चाह रहे हैं.

भारी मतदान से हरीश रावत गदगद.

ये भी पढ़ेंःअनिल बलूनी ने अपने गांव नकोट में डाला वोट, पलायन की वजह से बचे थे मात्र 25 वोटर

पूर्व सीएम एवं हरीश रावत से मतदान करने के सवाल पर उन्होंने मजाकिए अंदाज में कहा कि आप जहां रहे, वहां मतदान कर देते हैं. गौर हो कि हरीश रावत का वोट अल्मोड़ा जिले में है, लेकिन हरीश रावत अपने विधानसभा क्षेत्र में व्यस्त होने के चलते अपना मतदान करने अपने गृह जनपद नहीं पहुंचे हैं.

बता दें कि उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों के लिए मतदान जारी है. इस बार कुल 632 प्रत्याशी मैदान में हैं, जिनके भाग्य का फैसला 82,66,644 मतदाता कर रहे हैं. इनमें कुल 42,38,890 पुरुष और 39,32,995 महिला के साथ 40 अन्य वोटर शामिल हैं. इसके अलावा इसमें 94,471 सर्विस वोटर भी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details