उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस ने हल्द्वानी में होने वाली विजय शंखनाद रैली का बदला समय, 11 नवंबर को होगा कार्यक्रम

By

Published : Nov 8, 2021, 3:45 PM IST

Updated : Nov 8, 2021, 4:18 PM IST

कांग्रेस ने हल्द्वानी में होने वाली विजय शंखनाद रैली का समय बदल दिया है. अब 10 नवंबर के बजाय 11 नवंबर को रामलीला मैदान में विजय शंखनाद रैली का आयोजन किया जाएगा. कांग्रेस ने बीजेपी पर उनके कार्यक्रमों पर व्यवधान डालने का आरोप लगाया है.

kaladhungi
कालाढूंगी

कालाढूंगीःनैनीताल के कालाढूंगी तहसील में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 11 नवंबर को हल्द्वानी के रामलीला मैदान में होने वाली विजय शंखनाद रैली को लेकर एसडीएम के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है. साथ ही कांग्रेस ने आरोप लगाया कि भाजपा कांग्रेस के कार्यक्रमों में प्रशासन के जरिए व्यवधान डाल रही है.

कांग्रेस का कहना है कि 10 नवंबर को रामलीला मैदान हल्द्वानी में विजय शंखनाद रैली का आयोजन होना था. इसकी तैयारी भी पूरी कर ली गई थी. लेकिन भाजपा द्वारा उक्त रैली में व्यवधान डालने के उद्देश्य से अचानक दूसरे कार्यक्रमों का हवाला देते हुए शंखनाद रैली को स्थगित करने के लिए प्रशासन द्वारा दबाव बनाया गया.

कांग्रेस ने हल्द्वानी में होने वाली विजय शंखनाद रैली का बदला समय

वहीं, अब कांग्रेस ने 10 नवंबर को होने वाली शंखनाद रैली का आयोजन 11 नवंबर को निश्चित कर दिया है. कांग्रेसियों का मानना है कि मौजूदा सरकार अपनी हठधर्मिता से पीछे नहीं हट रही है. लगातार कांग्रेस के कार्यक्रम पर दबाव बनाकर उन्हें स्थगित करने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ेंः हरदा और गोदियाल ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- तानाशाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी

कांग्रेस नेता महेश शर्मा का कहना है कि भाजपा सरकार मौजूदा समय में बौखलाहट में है और कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम में व्यवधान पैदा करने की कोशिश कर रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि जिस तरीके से हिमाचल प्रदेश में भाजपा का सूपड़ा साफ हुआ है. इस बार 2022 विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड में भी कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है.

Last Updated : Nov 8, 2021, 4:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details