उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन, मारपीट का लगाया आरोप

By

Published : Jan 11, 2021, 12:44 PM IST

Updated : Jan 11, 2021, 12:54 PM IST

धरना-प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों ने कहा कि जब तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा लगाए गए झूठे मुकदमे वापस नहीं लिये जाते तब तक उनका धरना जारी रहेगा. कोतवाली में धरना-प्रदर्शन होता देख भारी संख्या में पुलिस फोर्स जमा हो गई.

haldwani
पुलिस के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन

हल्द्वानी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बीते देर रात हुई मारपीट को लेकर सैकड़ों ग्रामीणों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोतवाली गेट पर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने सभी दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. साथ ही प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर शराब तस्करों का संरक्षण देने का भी आरोप लगाया.

पुलिस के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन.
बता दें कि यूथ कांग्रेस के युवा अध्यक्ष राजा धामी की बीते देर रात बिंदुखत्ता में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी. तभी एक शराब तस्कर पार्टी में शामिल होकर राजा धामी और कुछ कांग्रेसी नेताओं के साथ मारपीट करने लगा. जिसके बाद शराब तस्कर की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जमकर मारपीट की. यही नहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कर पुलिस ने राजा धामी सहित चार कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कर दिया. प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस शराब तस्कर का साथ दे रही है.यह भी पढ़ें-अमित शाह और नड्डा से मिले येदियुरप्पा, कैबिनेट में फेरबदल के संकेतवहीं, धरना-प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों ने कहा कि जब तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस द्वारा लगाए गए झूठे मुकदमे वापस नहीं लिये जाते तब तक उनका धरना जारी रहेगा. कोतवाली में धरना-प्रदर्शन होता देख भारी संख्या में पुलिस फोर्स जमा हो गई. वहीं पुलिस किसी तरह से प्रदर्शनकारियों को मनाने में जुटी रही, लेकिन उन्होंने पुलिस की एक नहीं सुनी.
Last Updated : Jan 11, 2021, 12:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details