उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 14, 2021, 8:46 AM IST

Updated : Dec 14, 2021, 10:17 AM IST

ETV Bharat / state

राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने में जुटे कांग्रेसी, बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस पब्लिसिटी कमेटी के चेयरमैन सुमित हृदयेश ने बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी से जनता का मोहभंग हो गया है.

Congress preparations for Rahul Gandhi rally
सुमित हृदयेश

हल्द्वानी:कांग्रेस पब्लिसिटी कमेटी के चेयरमैन सुमित हृदयेश(Congress Publicity Committee chairman Sumit Hridayesh) ने 16 दिसंबर को देहरादून में आयोजित रैली (Congress rally in Dehradun) को ऐतिहासिक बनाने का आह्वान किया. साथ ही सुमित हृदयेश ने इस दौरान बीजेपी पर जोरदार हमला बोला, उन्होंने कहा कि बीजेपी से जनता का मोहभंग हो गया है. देहरादून में आयोजित रैली में बड़ी संख्या में नैनीताल उधम सिंह नगर जनपद से कार्यकर्ता पहुंचेंगे.

हल्द्वानी में प्रेसवार्ता के दौरान सुमित हृदयेश ने कहा कि लोगों में कांग्रेस के प्रति उत्साह देखने को मिल रहा है. जिस तरह राज्य में महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी चरम पर है, लोगों का बीजेपी से मोहभंग होता जा रहा है. उन्होंने कहा कि प्रशासन सरकार के इशारे पर कार्य कर रहा है और अधिकारी बेलगाम हो गए हैं. इससे यह स्पष्ट हो गया है कि आने वाली सरकार कांग्रेस की है. लिहाजा 16 दिसंबर को देहरादून में विशाल जनसभा में पूर्व सैनिकों का सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा. कांग्रेस की तरफ से जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने में जुटे कांग्रेसी

पढ़ें-काशी में आज पीएम मोदी की 'पाठशाला', CM धामी देंगे अपने काम का रिपोर्ट कार्ड, मिलेगा गुड गवर्नेंस का मंत्र

कांग्रेस 16 दिसंबर को दून के परेड ग्राउंड में भारत-पाकिस्तान युद्ध में भारत की ऐतिहासिक विजय के उपलक्ष्य में विशाल जनसभा व सम्मान समारोह का आयोजन कर रही है. जिसमें कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी प्रतिभाग करेंगे. जिसके लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है.

Last Updated : Dec 14, 2021, 10:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details