उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कांग्रेसियों ने सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए किया हवन, मंदी और महंगाई पर जताया विरोध

देश में छाई मंदी और महंगाई जैसे मुद्दों को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अनोखा प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेसियों ने पिपलेश्वर महामंदिर में मोदी सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए हवन भी किया.

By

Published : Nov 15, 2019, 4:48 PM IST

Updated : Nov 15, 2019, 9:57 PM IST

congresसरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए किया हवन.s

हल्द्वानी:कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को आर्थिक मंदी, बेरोजगारी, महंगाई और कृषि संकट जैसे मुद्दों को लेकर अनोखा प्रदर्शन किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पटेल चौक स्थित पिपलेश्वर महामंदिर पहुंचकर विधि-विधान के साथ महालक्ष्मी की पूजा की और देश में छाई मंदी से उबारने के लिए मां लक्ष्मी से प्रार्थना की. वहीं, इस मौके पर कांग्रेसियों ने मोदी सरकार बुद्धि-शुद्धि के लिए हवन भी किया.

सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए किया हवन.

पढ़ें- देहरादूनः पूर्व सैन्य अधिकारी की जमीन पर भू माफिया ने किया कब्जा, सात के खिलाफ मामला दर्ज

कांग्रेस के जिला महामंत्री हेमंत साहू ने कहा कि देश में लगातार मंदी छाई हुई है. जिसके कारण व्यापारियों से लेकर आमजनमानस तक परेशान हैं. पढ़े-लिखे होने के बावजूद युवा लगातार बेरोजगार हो रहे हैं. वहीं, केंद्र सरकार इन मुद्दों पर कोई ध्यान नहीं दे रही है. ऐसे में महालक्ष्मी के शरण में जाकर हमने देश को सकंट से उबारने के लिए प्रार्थना की.

पढ़ें- किसानों को आधारभूत सुविधाएं दिलाने की कवायद, जल्द शुरू होगी मुख्यमंत्री किसान योजना

कांग्रेस नेता हरेंद्र क्यूरा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हर मामले पर पूरी तरह से फेल साबित हो रही है. देश की आर्थिक स्थिति लगातार खराब हो रही है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मिलकर आज मोदी सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए हवन किया. जिससे केंद्र सरकार को कुछ सद्बुद्धि आए और वह देश की जनता के साथ अन्याय ना हो.

Last Updated : Nov 15, 2019, 9:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details