उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुलिस हिरासत में कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश, PM मोदी के हल्द्वानी दौरे का कर रहे थे विरोध

कांग्रेस लीडर सुमित हृदयेश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. सुमित पीएम नरेंद्र मोदी के हल्द्वानी दौरे का विरोध कर रहे थे. पुलिस ने सुमित के साथ 15 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने पीएम मोदी के दौरे का विरोध कर रहे सपा कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया है.

By

Published : Dec 30, 2021, 4:34 PM IST

haldwani
हल्द्वानी

हल्द्वानीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हल्द्वानी दौरे के दौरान कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश ने बस स्टैंड के पास काले झंडे दिखाकर पीएम मोदी का विरोध जताया और जमकर नारेबाजी भी. इसके बाद कांग्रेस लीडर सुमित हृदयेश को हिरासत में लिया. इस दौरान कांग्रेस के 2 दर्जन कार्यकर्ता भी पीएम मोदी का विरोध करते नजर आए. वहीं, पुलिस मौके से सुमित हृदयेश समेत कांग्रेस के 15 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर काठगोदाम थाना ले गई.

कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश का आरोप है कि उत्तराखंड में पीएम मोदी की पिछली रैली विफल रही थी. प्रधानमंत्री के दौरे से राज्य को कोई आस नजर नहीं आ रही है. जनता अब पीएम से रोजगार, पलायन और महंगाई पर जवाब मांग रही है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में मौजूदा सरकार से सिर्फ झूठे आश्वासन के अलावा कुछ भी हासिल नहीं होने वाला है.

पुलिस हिरासत में कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश.

बता दें कि कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता रहीं डॉ. इंदिरा हृदयेश के बेटे हैं और 2022 के विधानसभा चुनाव में हल्द्वानी सीट से कांग्रेस की तरफ से प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः हरीश रावत पर बरसे PM मोदी, बोले- जिसे कुमाऊं से था प्यार, वो क्यों हुआ फरार ?

सपा ने किया प्रदर्शनःसपा कार्यकर्ताओं ने भी पीएम मोदी के दौरे का विरोध किया. सपा के कार्यकर्ताओं ने रेलवे बाजार और बस स्टैंड के पास पीएम मोदी के दौरा का विरोध जताया. इस दौरान पुलिस ने तुरंत कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया और चोरगलिया थाने ले गई.

सपा के प्रमुख महासचिव शोएब अहमद ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार जनता की कमाई और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है. यह तय है कि उत्तराखंड को पीएम मोदी के दौरे से कुछ नहीं मिलने वाला है. उन्होंने कहा कि यह सरकार जुमले की सरकार है. जनता को कुछ भी हासिल होने वाला नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details