उत्तराखंड

uttarakhand

CM के कुमाऊं दौरे पर इंदिरा ने ली चुटकी, कहा- हवा का बदल गया रुख

By

Published : Oct 26, 2020, 3:14 PM IST

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के कुमाऊं दौरे पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि दौरे भर से कुछ नहीं होता, जब तक जमीन पर कार्य न कर लिए जाएं.

indira hridayesh
indira hridayesh

हल्द्वानीः मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के कुमाऊं दौरे को लेकर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि मुख्यमंत्री के दौरे से इलाकों के जमीनी हालात नहीं बदलने वाले, जब तक कुछ किया न जाए. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि लोग बेरोजगारी और रोजी-रोटी के संकट से गुजर रहे हैं. नई नौकरियां तो दूर की बात है जो नौकरी में हैं भी, उन्हें नौकरी से निकाला जा रहा है.

कांग्रेस को भरोसा सरकार के खिलाफ है हवा.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के कुमाऊं दौरे पर कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कटाक्ष किया है. इंदिरा हृदयेश का कहना है कि सिर्फ दौरा करने भर से इलाकों की समस्या दूर नहीं हो जाती, समस्याओं को दूर करने के लिए कुछ कार्य भी करने पड़ते हैं. इंदिरा हृदयेश ने कहा कि चाहे मुख्यमंत्री कितने दौरे कर लें, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता, उल्टा सरकार के खिलाफ विपरीत लहर और तेजी के साथ उभर रही है.

पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट ने निशंक के खिलाफ अवमानना की कार्यवाही पर लगाई रोक

इंदिरा हृदयेश का कहना है कि लोग बेरोजगारी से त्रस्त हैं और कोरोना काल में नौकरी छिन जाने और व्यवसाय चौपट हो जाने से लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट और गहरा गया है. इसके अलावा कोविड-19 के दौर में प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई हैं. जिसको लेकर लोगों में सरकार के खिलाफ नाराजगी है. जनता सरकार को इसका जवाब 2022 विधानसभा चुनाव में देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details