उत्तराखंड

uttarakhand

महिला इंस्पेक्टर पर मारपीट और गोली मारने की धमकी देने का आरोप, SSP ने किया लाइन हाजिर

By

Published : Sep 28, 2021, 6:20 PM IST

Updated : Sep 28, 2021, 9:46 PM IST

पुलिस महिला हेल्पलाइन प्रभारी ललिता पांडे पर मारपीट और गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. पीड़ित परिवार ने एसपी सिटी को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है.

Haldwani Latest News
Haldwani Latest News

हल्द्वानी: पुलिस महिला हेल्पलाइन प्रभारी ललिता पांडे की दबंगई का मामला सामने आया है. महिला प्रभारी ने काउंसलिंग के लिए बुलाई गई युवती व उसके भाई से अभद्रता की है. युवक के वीडियो बनाने पर प्रभारी का पारा चढ़ गया. उन्होंने युवती को थप्पड़ जड़ दिया और सभी परिजनों को आधी रात घर में घुसकर गोली मारने की धमकी दे डाली. एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने महिला सेल प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है.

ग्राम ककोड़ा गांजा पटरानी हेड़ाखान निवासी तनुजा आर्या ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि वह अपने पति के साथ संगम बैंकट हॉल मल्ला गोरखपुर में किराए पर रहती है. उसके पति और वह निजी अस्पताल में नौकरी करते हैं. इनदिनों उसकी बहन और ननद भी उनके साथ में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं. सोमवार की शाम चाढ़े चार बजे वह और उसके पति ड्यूटी पर गए थे. उनकी बहन कम्प्यूटर कोचिंग गई थी. घर पर ननद अकेली थी. आरोप है कि महिला सेल की प्रभारी ललिता पांडे टीम के साथ उनके कमरे में पहुंची और ननद को रेनू नाम की युवती बताया. जबकि ननद का नाम रेनू नहीं था.

महिला इंस्पेक्टर पर मारपीट और गोली मारने की धमकी देने का आरोप.

पीड़ित परिवार ने बताया कि सेल की प्रभारी ने घर में अनैतिक काम करने का आरोप लगाकर उसे बेल्ट से पीट दिया. इसके बाद तीन मोबाइल जब्त कर ले आई और मंगलवार को काउंसलिंग के लिए बुलाया. आरोप है कि महिला सेल में पहुंचते ही प्रभारी ने अभद्रता शुरू कर दी और अनैतिक काम कराने का आरोप लगा दिया. प्रभारी ने आक्रोश में आकर उसकी बहन के थप्पड़ जड़ दिया और पति से धक्का-मुक्की भी की.

पढ़ें- उत्तरकाशी: ढाई लाख की अफीम के साथ तस्कर गिरफ्तार, हिमाचल से जुड़े हो सकते हैं तार

इसके बाद रात को 12 बजे घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दे दी. एसपी सिटी से मिलकर स्वजनों ने कार्रवाई की मांग की. एसपी सिटी डॉ जगदीश चंद्र ने बताया कि मामले की जांच कराई जाएगी. इसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल महिला सेल प्रभारी को लाइनहाजिर कर दिया गया है. एसपी सिटी जगदीश चंद्र का कहना है कि पीड़ितों की तहरीर के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच के दौरान जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 28, 2021, 9:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details