उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 2, 2021, 9:36 PM IST

Updated : Feb 16, 2021, 5:12 PM IST

ETV Bharat / state

हल्द्वानी: विवाहिता को ब्लैकमेल करने और जान से मारने की धमकी देने पर मामला दर्ज

हल्द्वानी के काठगोदाम थाना क्षेत्र में एक विवाहिता को ब्लैकमेल करने और जान से मारने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

haldwani news
haldwani news

हल्द्वानी:काठगोदाम थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक द्वारा एक विवाहिता का आपत्तिजनक वीडियो फोटो वायरल करने और विवाहिता को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच करते हुए एक युवक के खिलाफ धारा 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

थाना प्रभारी विमल मिश्रा ने बताया कि काठगोदाम थाना क्षेत्र के नरीमन चौराहे की रहने वाली विवाहिता की बहन ने तहरीर देते हुए कहा है कि उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से उसकी छोटी बहन की एक युवक के साथ फोटो आया, जिसमें कहा गया कि उसकी छोटी बहन का उसके पास कई आपत्तिजनक वीडियो और फोटो है. साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है. महिला की तहरीर पर पुलिस ने 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंःफैशन के देश में फ्यूजन का तड़का, उत्तराखंड की ऐश्वर्या के गीतों पर पेरिस का दिल धड़का

वहीं, बताया जा रहा है कि विवाहिता की शादी से पहले काठगोदाम एक युवक के साथ शादी तय हुई थी, लेकिन उसकी शादी कहीं और हो गई. उस दौरान युवक और युवती कोई फोटो साथ खिंचवा आए थे. ऐसे में अब युवक द्वारा विवाहिता के बड़ी बहन को वीडियो फोटो भेज कर धमकी दी जा रही है.

Last Updated : Feb 16, 2021, 5:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details