उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 23, 2022, 4:43 PM IST

ETV Bharat / state

यूथ कांग्रेस प्रदेश सचिव ने दी जान से मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज, गाली गलौज का भी आरोप

यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव हृदयेश कुमार के खिलाफ काठगोदाम थाने में गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़ित ने ये भी आरोप लगाया है कि हृदयेश ने मां, बहन और पत्नी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी भी दी. मामले में पुलिस छानबीन में जुट गई है.

Hridayesh Kumar
हृदयेश कुमार

हल्द्वानी:काठगोदाम पुलिस ने यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव हृदयेश कुमार के खिलाफ जान ने गाली गलौज और जान से मारने धमकी का मुकदमा दर्ज किया है. हृदयेश कुमार पर इससे पहले भी कई मामलों में कार्रवाई हो चुकी है. फिलहाल, मामले में पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, काठगोदाम के दमुवाढूंगा निवासी मनोज गोस्वामी ने पुलिस में एक तहरीर दी है. जिसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि बीती 21 मई को काठगोदाम निवासी कांग्रेस नेता हृदयेश कुमार ने उन्हें फोन पर गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि हृदयेश ने मां, बहन और पत्नी के साथ दुष्कर्म करने की धमकी भी दी. साथ ही उसे धमकाया गया कि यहां से घर छोड़ कर चले जाएं, अन्यथा उसके घर पर कब्जा कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंःपत्नी की तेरहवीं के बाद फिल्मी स्टाइल में घर लौटा पति, एक साथ गंगनहर में कूदकर दी थी जान!

पीड़ित ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता अपराधी प्रवृत्ति का है और उसके ऊपर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. जिससे जान-माल का खतरा बना हुआ है. पीड़ित ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. उसका कहना है कि उसे सुरक्षा देने के साथ हृदयेश की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए.

मामले में काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि आरोपित हृदयेश कुमार पर जान से मारने की धमकी एवं गाली-गलौज की 504, 506 धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के ऊपर पूर्व में एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं और पूर्व में हिस्ट्रीशीटर की कार्रवाई हो चुकी है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details