उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगरः उफनते नाले में बही कार, बाइक सवार भी आया चपेट में

By

Published : Aug 20, 2020, 6:23 PM IST

Updated : Aug 20, 2020, 10:59 PM IST

रामनगर के धनगढ़ी नाले में भिकियासैंण से रामनगर आ रही एक सेंट्रो कार बह गई. मौके पर मौजूद लोगों ने तत्परता से कार सवार 6 लोगों की जिंदगी बचाई. उधर, एक बाइक सवार भी पलोद नाले में बहने से बचा है.

ramnagar news
उफनते नाले में बही कार

रामनगरः पहाड़ों में लगातार बारिश हो रही है. जिससे नदी-नाले उफान पर है. रामनगर-बुआखाल नेशनल हाईवे पर भी धनगढ़ी नाला उफान पर बह रहा है. इतना ही नहीं कई लोग जान जोखिम में डालकर नाले को पार करने की कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक कार नाले में बहाव में बह गई. गनीमत रही मौके पर मौजूद लोगों ने कार सवार 6 लोगों को सकुशल बचा लिया. जबकि, कार बह गई. उधर, पलोद नाले में भी एक बाइक सवार को लोगों ने बहने से बचाया है.

उफनते नाले में बही कार.

गौर हो कि बीते रोज भी एक बस उफनते धनगढ़ी नाले में तेज बहाव के बीच फंस गई थी. जिससे यात्रियों की जान घंटों तक सांसत में बन आई थी. हालांकि, घंटों के बाद जब पानी का स्तर कम हुआ तो जेसीबी की मदद से बस को सुरक्षित किनारे लाया गया. रामनगर नेशनल हाईवे-309 रामनगर से कुमाऊं और गढ़वाल जाने का एकमात्र रास्ता है.

ये भी पढ़ेंःरामनगर में उफनते नाले में घंटों फंसी रही बस, यात्रियों की अटकी सांसें

जानकारी के मुताबिक, रामनगर के धनगढ़ी नाले में फिर एक बार सेंट्रो कार तेज बहाव के साथ 200 मीटर तक बह गई. कार में 6 लोग सवार थे. जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से बचाया गया. यह कार भिकियासैंण से रामनगर आ रहा थी. गनीमत रही कि उनके साथ कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. वहीं, धनगढ़ी नाले के उफान पर आने से नेशनल हाईवे-309 के दोनों ओर जाम लग गया.

उधर, रामनगर के पलोद नाले में भी एक बाइक सवार की जान पर जोखिम पर बन आई. जहां बाइक सवार नाले को पार कर ही रहा था कि तेज बहाव में बह गया. गनीमत रही कि मौके पर मौजूद लोगों ने तत्परता दिखाते हुए बाइक सवार को बचा लिया. ऐसे में थोड़ी देर हो जाती तो बाइक सवार नाले की चपेट में आ जाता. जिसमें कोई अनहोनी भी हो सकती थी.

Last Updated : Aug 20, 2020, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details