उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बेतालघाट में ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त, एक महिला की मौत और पांच घायल

नैनीताल में बेतालघाट सड़क हादसे (nainital road accident) में एक महिला की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला.

By

Published : Dec 5, 2021, 6:49 AM IST

Updated : Dec 5, 2021, 10:16 AM IST

car accident in nainital
car accident in nainital

नैनीताल: बेतालघाट (Nainital Betalghat) में एक ऑल्टो कार 100 फीट गहरी खाई में गिर गई. सड़क हादसे (nainital road accident) में एक महिला की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि सभी लोग शादी समारोह से घर लौट रहे थे. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला. आनन-फानन में घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया, गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

नैनीताल के बेतालघाट (Nainital Betalghat) क्षेत्र में बीती देर रात सड़क हादसा (nainital road accident ) हो गया. हादसे में ओडा-बासकोट निवासी एक महिला की मौत हो गई, जबकी 5 लोग घायल हो गए. वाहन खाई में गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और हादसे की सूचना पुलिस को दी.

पढ़ें-तीन महीने आउटसोर्सिंग कर्मचारियों को नहीं मिला वेतन, फूटा गुस्सा

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने रेस्क्यू कर घायलों और मृतक को बाहर निकाला. साथ ही घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बेतालघाट में भर्ती किया. सभी लोगों की स्थिति गंभीर होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हल्द्वानी हायर सेंटर रेफर कर दिया. वहीं मृतक महिला का नाम लीला देवी बताया जा रहा है, जिसने रास्ते में दम तोड़ा. जबकि पांच लोगों का हल्द्वानी में उपचार चल रहा है.घायलों का नाम त्रिलोक चंद्र, तुलसी देवी, पीयूष (5), दीपा देवी और पूजा है.

Last Updated : Dec 5, 2021, 10:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details