उत्तराखंड

uttarakhand

कालाढूंगी विधानसभा सीट: बागियों को मनाने में जुटे बंशीधर भगत, कांग्रेस को बताया भ्रष्टाचारी

By

Published : Jan 29, 2022, 11:50 AM IST

सियासी सूरमा उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के रण में उतर चुके हैं. कालाढूंगी विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और कैबिनेट बंशीधर भगत ने अपने चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया. वहीं उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा है.

Cabinet Minister Banshidhar Bhagat
कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत

रामनगर: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 की रणभेरी बज चुकी है. 14 फरवरी को मतदान होना है. सियासी सूरमाओं ने जनता के बीच जाना शुरू कर दिया है. हर कोई अपनी जीत का दावा कर रहा है. नैनीताल जिले की कालाढूंगी सीट से बीजेपी प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत चुनावी मैदान में हैं. बंशीधर भगत से ईटीवी भारत ने बात की और चुनावी एजेंडा बताया.

कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने दावा किया है कि कालाढूंगी विधानसभा सीट बीजेपी का गढ़ है. यहां बीजेपी को कोई टक्कर नहीं दे सकता है. प्रदेश में दोबारा से बीजेपी की सरकार बनेगी. वहीं बंशीधर भगत को उन्हीं की पार्टी के नेता और पूर्व मंडी परिषद के अध्यक्ष गजराज बिष्ट ने टक्कर दी है. बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर पूर्व मंडी परिषद के अध्यक्ष गजराज बिष्ट ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन किया. इस पर बंशीधर भगत ने कहा कि वे गजराज बिष्ट को मानने का प्रयास करेंगे और चुनाव में ऐसा चलता है.

पढ़ें-चुनाव मैदान में उतरे सतपाल महाराज, हरक सिंह को लेकर दिया ये जवाब

कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कहा कि कालाढूंगी में बीजेपी ने विकास कार्यों की झड़ी लगाई है. बोर पुल, बैलपड़ाव का पुल, पानी की समस्या को दूर करने समेत क्षेत्र में कई विकास योजनाएं बीजेपी की ही देन हैं. कांग्रेस पर लोगों ने पहले बहुत भरोसा किया था, लेकिन उन्होंने कुछ करके नहीं दिखाया. कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचारी पार्टी है. लोग अब भ्रष्टाचार से मुक्त होकर बीजेपी को अपना रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details