उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रामनगर की धमोला नहर के जीर्णोद्धार का बंशीधर भगत ने किया शिलान्यास

रामनगर में धमोला नहर का 1.7 करोड़ की लागत से 5 किलोमीटर तक का जीर्णोद्धार किया जाएगा. इसका शिलान्यास कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने किया.

By

Published : Jun 14, 2021, 12:16 PM IST

Updated : Jun 14, 2021, 1:20 PM IST

cabinet minister
कैबिनेट मंत्री

रामनगर: कालाढूंगी विधायक एवं कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने 1.7 करोड़ की लागत की 5 किलोमीटर लंबी धमोला नहर के जीर्णोद्धार कार्य का शिलान्यास किया. क्षेत्रवासी लंबे समय से इस नहर के जीर्णोद्धार की मांग कर रहे थे. इस नहर से लगभग 7 से 8 ग्राम सभाओं को खेती के लिए सिंचाई का पानी उपलब्ध होता है.

बता दें कि धमोला नहर का हेड बिल्कुल जीर्णशीर्ण हो गया है. इसके जीर्णोद्धार के लिए लंबे समय से ग्रामीण मांग कर रहे थे. आज कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने कालाढूंगी के धमोला गांव में नहर के जीर्णोद्धार कार्य का शिलान्यास किया. नहर का जीर्णोद्धार 1.7 करोड़ की लागत से किया जाएगा. धमोला नहर से लगभग 7 से 8 ग्राम सभाओं को खेती के लिए सिंचाई का पानी उपलब्ध होता है.

नहर के जीर्णोद्धार का किया शिलान्यास

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में 22 जून तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, चारधाम यात्रियों के लिए ये खुशखबरी

वहीं कैबिनेट मंत्री बंशीधन भगत ने कहा कि उन्होंने विभागीय अधिकारियों को सख्त आदेश दिया है कि नहर की गुणवत्ता में लापरवाही बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वहीं इस कार्यक्रम में सांसद प्रतिनिधि भगवान तिवारी, विधायक प्रतिनिधि मयंक तिवारी, मीडिया प्रभारी विपिन कांडपाल समेत कई बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

Last Updated : Jun 14, 2021, 1:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details