उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दबंगों से खाने के पैसे मांगना होटल स्वामी को पड़ा भारी, पीट पीटकर किया अधमरा

एक होटल स्वामी को दबंगों ने खाने के पैसे मांगने पर अधमरा कर दिया. दबंगों का मन इससे ही नहीं भरा, उन्होंने होटल में रखा सारा सामान भी फेंक दिया. पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. जिसके बाद आरोपियों की खोजबीन शुरू हो गई है.

By

Published : Jan 6, 2023, 1:04 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी: लालकुआं ट्रांसपोर्ट नगर (Haldwani Lalkuan Transport Nagar) में एक होटल स्वामी को दबंगों से खाने के पैसे मांगने भारी पड़ गए. गुस्साए दबंगों ने होटल स्वामी की बेरहमी से पिटाई (haldwani hotel owner beaten) कर दी. साथ ही गल्ले में रखे रुपयों पर भी हाथ साफ कर दिया. किसी तरह लोगों ने पीड़ित को दबंगों के चंगुल से छुड़ाया और नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है. वहीं पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Case registered against accused) कर लिया है. साथ ही पुलिस दबंगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कह रही है.

लालकुआं के ट्रांसपोर्ट नगर में दबंग युवकों ने ढाबे में घुसकर जमकर तोड़फोड़ व लूटपाट करते हुए ढाबा स्वामी को बेरहमी से पीट कर दी. होटल स्वामी द्वारा बमुश्किल अपनी जान बचाई गई. आसपास के लोगों द्वारा घायल ढाबा स्वामी को अस्पताल ले जाकर उपचार कराया गया. पूरे मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार की देर सायं अजय दिवाकर, आकाश दिवाकर व विक्की बोरा समेत आधा दर्जन युवक ट्रांसपोर्ट नगर स्थित मंडल ढाबे में घुसे. उन्होंने दबंगई दिखाते हुए वहां पर रखी कुर्सियां और बर्तनों को फेंकते हुए ढाबा स्वामी विशू मंडल की जमकर पिटाई कर दी.
पढ़ें-ऋषिकेश में युवती से छेड़छाड़, राफ्टिंग गाइड पर लगा मारपीट और हमला करने का आरोप

यही नहीं दबंग युवकों द्वारा गल्ले में रखे पैसों की भी लूटपाट की गई. जिसके बाद दबंगों ने होटल स्वामी के सिर पर रॉड से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आरोपी युवक जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए. दबंगों द्वारा ट्रांसपोर्ट नगर में की गई इस वारदात से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. आसपास के लोगों द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद युवक को अस्पताल ले जाकर उसका उपचार कराया गया. इधर मामले में पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.
पढ़ें-VIP के सुरक्षाकर्मियों ने लोगों के साथ की मारपीट, विरोध में मसूरी माल रोड किया जाम, पढ़ें पूरा मामला

बताया जा रहा है कि दबंगों ने पहले होटल में खाना खाया. उसके बाद पैसे देने की बारी आई तो विवाद खड़ा कर हमला बोल दिया. कोतवाल डीआर वर्मा ने कहा कि अराजकता किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं की जायेगी. पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details