उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 30, 2021, 7:19 AM IST

ETV Bharat / state

प्रेमिका के परिजनों ने शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने किया हंगामा, मुकदमा दर्ज

परिजनों ने शादी करने से इनकार किया तो प्रेमी ने प्रेमिका के घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया.पुलिस ने लड़की के परिजनों की तहरीर के आधार पर प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Haldwani
Haldwani

हल्द्वानी: बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में परिजनों ने शादी करने से इनकार किया तो प्रेमी ने प्रेमिका के घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया. लड़की के परिजन उसे समझाते रहे, लेकिन वह नहीं माना और शादी की जिद पर अड़ा रहा. प्रेमिका के परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आई. पुलिस ने लड़की के परिजनों की तहरीर पर प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बताया जा रहा है कि बनभूलपुरा क्षेत्र के रहने वाले एक युवक का पड़ोस में रहने वाले वाली लड़की से काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. लड़के ने इस बारे में अपने परिजनों को बताया तो वो रिश्ता लेकर लड़की वालों के यहां गए. लेकिन लड़की के परिजनों ने शादी करने से मना कर दिया, जैसे से प्रेमी को इस बात की जानकारी मिली, वह हंगामा करने प्रेमिका के घर पहुंच गया.

पढ़ें-ट्रंचिंग ग्राउंड की जमीन पर कब्जा लेने में नगर निगम के छूटे पसीने, झेलना पड़ा विरोध

लड़की के परिजन उसे समझाते रहे, लेकिन वह नहीं माना और शादी की जिद पर अड़ा रहा. आरोप है कि इस दौरान उसने लड़की के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी.वहींं थाना प्रभारी प्रमोद पाठक का कहना है कि लड़की के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details