उत्तराखंड

uttarakhand

25 हजार रुपए के साथ सट्टेबाज गिरफ्तार, स्मैक तस्कर भी चढ़ा हत्थे

By

Published : Jun 6, 2021, 3:52 PM IST

Updated : Jun 6, 2021, 9:47 PM IST

हल्द्वानी की बनफूलपुरा पुलिस ने एक सट्टेबाज को 25 हजार रुपए और सट्टे की पर्ची के साथ गिरफ्तार किया है.

haldwani
पुलिस ने सट्टे के आरोपी को किया गिरफ्तार

हल्द्वानी: बनभूलपुरा पुलिस ने एक सट्टोरिए को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से 25 हजार रुपए नकद और सट्टे की पर्चियां बरामद की है. पुलिस बता रही है कि पकड़ा गए आरोपी का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है.

बनभूलपुरा पुलिस के मुताबिक गोजाजाली चौधरी कॉलोनी में छापेमारी की गई थी. एक आरोपी को 25 हजार रुपए और सट्टे की पर्चियों के साथ गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के खिलाफ वर्तमान में गुंडा एक्ट और NDPS सहित 10 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी का नाम अशोक उर्फ जोजो है. आरोपी इससे पहले भी सट्टा खेलने के आरोप में हवालात जा चुका है.

स्मैक तस्कर भी चढ़ा हत्थे.

ये भी पढ़े: उत्तराखंड में कोरोना के नए मामलों में कमी, डरा रहे मौत और पॉजिटिव आंकड़े

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. सट्टेबाज अपराधी प्रवृत्ति का है. उसके ऊपर कई मामले दर्ज हैं. ऐसे में अब उसके खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की जाएगी.

स्मैक और नगदी सहित युवक गिरफ्तार

वहीं, बनभूलपुरा पुलिस ने 4.5 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया आरोपी विनोद कुमार आर्य राजपुरा के राजेंद्र नगर का रहने वाला है. आरोपी के पास से नगदी के अलावा एक मोबाइल भी बरामद हुआ है. थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर रेलवे फाटक के पास विनोद आर्या की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से स्मैक बरामद हुए. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि स्मैक को वह राजपुरा पड़ाव निवासी स्मैक तस्कर बिन्नी से खरीद कर ला रहा है और उसको छोटे-छोटे पुड़िया बनाकर बेचने और पीने का काम करता है.

Last Updated : Jun 6, 2021, 9:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details