उत्तराखंड

uttarakhand

अभिनेत्री नीना गुप्ता के संस्मरण हैं 'सच कहूं तो', मुक्तेश्वर में लिखी किताब

By

Published : Sep 24, 2020, 7:00 PM IST

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कोरोना काल में समय का सदुपयोग करते हुए एक किताब लिखी है. यह एक संस्मरण है, जिसका नाम 'सच कहूं तो' है. इसका पब्लिकेशन पेंगुइन द्वारा किया जाना है.

Haldwani Latest News
हल्द्वानी न्यूज

हल्द्वानी:मशहूर एक्ट्रेस और टीवी डायरेक्टर नीना गुप्ता की लिखी किताब 'सच कहूं तो' जल्द ही मार्केट में आने वाली है. नीना गुप्ता ने यह किताब कोरोना काल में मुक्तेश्वर में रह कर लिखी है. नीना गुप्ता का यह संस्मरण है. 'सच कहूं तो' में नीना गुप्ता ने अपने जीवन के अनकहे पहलुओं को अपने लेखनी से पिरोया है.

बता दें, एक्ट्रेस नीना गुप्ता का नैनीताल जनपद के मुक्तेश्वर में खुद का मकान है. उन्होंने कॉलडाउन के दौरान मुक्तेश्वर में रहकर अपने समय का सदुपयोग किया है. 'सच कहूं तो' का पब्लिकेशन पेंगुइन द्वारा किया जाना है, जो कि करीब चार माह में मार्केट में आने की उम्मीद है.

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने मुक्तेश्वर में लिखी किताब.

पढ़ें- नेगेटिव रिपोर्ट के बाद विष्णु धाम पहुंचीं उमा भारती, बदरी विशाल से की ये कामना

नीना गुप्ता ने अपने संस्मरण में बताया है कि उनका बचपन दिल्ली के करोल बाग में बीता. 1980 के दशक में राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय में पढ़ाई के लिए उनको बॉम्बे (मुंबई) जाना पड़ा. इन दिनों नीना गुप्ता को काम पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. बता दें, साल 2021 की गर्मियों में पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया के ईबरी प्रेस छाप के तहत 'सच कहूं तो' को प्रकाशित किया जाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details