उत्तराखंड

uttarakhand

कॉर्बेट नेशनल पार्क पहुंचे बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा बोले- यहां की सुंदरता का कायल हो गया हूं

By

Published : Feb 29, 2020, 8:25 PM IST

रणदीप हुड्डा ने कॉर्बेट नेशनल पार्क की तारीफ करते हुए कहा कि वे यहां की सुंदरता के कायल हो गए हैं. यहां रहने पर बीते हुए जमाने की याद ताजा हो जाती है.

Superstar Randeep Hooda News
फैंस के साथ फोटो खिंचवाते बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा

रामनगर: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणदीप हुड्डा बीते दो दिनों से कॉर्बेट नेशनल पार्क के ढ़िकाला जोन में वेकेशन मना रहे हैं. शनिवार को ढिकाला जोन से दिल्ली वापसी के दौरान रणदीप हुड्डा ने कॉर्बेट नेशनल पार्क की तारीफ करते हुए कहा कि वो यहां की सुंदरता के कायल हो गए हैं. अब वो हर साल कॉर्बेट भ्रमण पर आना चाहेंगे.

रणदीप ने कहा कि वो कई टाइगर रिजर्व में घूमें हैं, लेकिन जिम कॉर्बेट पार्क उन्हें सबसे ज्यादा सुंदर लगा. उन्होंने कहा कि यह बहुत ही वेल मैनेज पार्क है. साथ ही ढिकाला जोन में बने गेस्ट हाउस बहुत ही सुंदर हैं. यहां रहने पर बीते हुए जमाने की याद ताजा हो जाती है. अब वो हर साल कॉर्बेट भ्रमण पर आना चाहेंगे.

बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा ने की कॉर्बेट नेशनल पार्क की तारीफ.

ये भी पढ़ें:आज ही के दिन हुआ था पूर्व प्रधानमंत्री मोरार जी देसाई का जन्मदिन

बता दें कि देश और दुनिया में अपनी जैव विविधता के लिए पहचान रखने वाले जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में इन दिनों एक सुंदर नजारा देखने को मिल रहा है. पार्क में एक बाघिन अपने तीन शावकों के साथ अठखेलियां करती हुई नजर आ रही है. इस नजारे को देखने के लिए दूर-दूर से पर्यटक जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के ढिकाला जोन पहुंच रहे हैं. वहीं पार्क प्रशासन ने भी बाघिन और उसके शावकों की सुरक्षा के लिहाज से कई टीमें गठित कर इस क्षेत्र में तैनात की हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details