उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 24, 2021, 8:01 PM IST

ETV Bharat / state

परिवार संग सरोवर नगरी नैनीताल पहुंची बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़

प्रसिद्ध गायिका नेहा कक्कड़ परिवार के साथ नैनीताल पहुंची हैं. नेहा परिवार संग नैनीताल के होटल नैनी रिट्रीट में ठहरी हुई हैं. होटल के जीएम डीएस जीना ने बताया कि नेहा नैनीताल में 3 दिनों तक रुकेंगी.

nainital
नैनीताल

नैनीतालःबॉलीवुड की जानी-मानी गायिका नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने परिवार के साथ नैनीताल के वादियों का लुत्फ उठा रही हैं. नैनीताल में नेहा कक्कड़ ने माल रोड समेत आसपास के पर्यटक स्थलों का दीदार किया. माल रोड पर कई प्रशंसकों ने नेहा कक्कड़ के साथ सेल्फी भी ली.

शुक्रवार को बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ 3 दिनों के दौरे पर पति रोहनप्रीत, भाई टोनी कक्कड़ और माता-पिता के साथ नैनीताल पहुंची. इस दौरान नेहा कक्कड़ को माल रोड पर घुमते हुए देखा गया. नेहा को माल रोड पर देखकर प्रशंसकों की भीड़ लग गई. लोग नेहा के साथ सेल्फी लेने लगे. भीड़ बढ़ी तो यातायात ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को भीड़ को नियंत्रण करना पड़ा. इसके बाद पुलिसकर्मी नेहा कक्कड़ की सुरक्षा के लिहाज से उन्हें कोतवाली ले गए जहां से उन्हें पुलिस सुरक्षा में नैनी रिट्रीट होटल ले जाया गया.

ये भी पढ़ेंः मसूरी के सिंगर ध्रुव कुमोला ने बॉलीवुड में रखा कदम, फिल्म 'सुमेरु' के गानों को दी आवाज

नेहा को परोसा गया पहाड़ी व्यंजनःनैनी रिट्रीट होटल के जीएम डीएस जीना ने बताया कि नेहा व उनके परिवार को उत्तराखंडी व्यंजन पहाड़ी ककड़ी का जायकेदार रायता, डवे की रोटी, झंगोरे की खीर, आलू के गुटके परोसे गए. नैनीताल आने पर होटल प्रबंधन द्वारा नेहा कक्कड़ का कुमाऊंनी रीति रिवाज के मुताबिक कुमाऊंनी परिधान में स्वागत किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details