उत्तराखंड

uttarakhand

ब्लॉक प्रमुख ने उद्यमियों के साथ की बैठक, क्षेत्र में रोजगार बढ़ाने की कही बात

By

Published : Jul 17, 2020, 8:55 PM IST

ब्लॉक प्रमुख रवि कन्याल ने कोटाबाग के उधमियों के साथ बैठक की. जिसमें कहा कि क्षेत्र के बेरोजगारों को रोजगार से जोड़ा जाए.

kotabagh
उद्यमियों के साथ बैठक

कालाढूंगी: विकास खंड कोटाबाग में ब्लॉक प्रमुख और जनप्रतिनिधियों ने उद्यमियों के साथ बैठक की. जिसमें ब्लॉक प्रमुख रवि कन्याल ने प्रवासियों को रोजगार देने के लिए विकासखंड कोटाबाग के उद्यमियों के साथ विचार विमर्श किया. साथ ही क्षेत्र में लौटे प्रवासियों को रोजगार देने की बात कही.

ब्लॉक प्रमुख ने उद्यमियों के साथ की बैठक.

बता दें कि शुक्रवार को विकास खंड कोटाबाग में ब्लॉक प्रमुख रवि कन्याल ने उद्यमियों और जनप्रतिनिधियों के साथ एक बैठक की. जिसमें उन्होंने उद्यमियों को विकास खंड कोटाबाग में रोजगार के अवसर बढ़ाने को कहा ताकि, कोरोनाकाल में वापस लौटे प्रवासियों को अपने क्षेत्र में ही रोजगार मिल सके और क्षेत्र को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा जा सके.

इसके अलावा ब्लॉक प्रमुख रवि कन्याल ने बताया कि मानकों को ताक पर रखने वाली फैक्टरियों पर भी शासन- प्रशासन की मदद से कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि विकास खंड के जनप्रतिनिधि और उद्यमी आपस में समंवय बनाकर रोजगार सृजन की दिशा में कार्य करेंगे.

पढ़ें:ग्रोथ सेंटर को लेकर CM की समीक्षा बैठक, ब्रांडिंग और ऑनलाइन मार्केटिंग पर ध्यान देने का निर्देश

ब्लॉक प्रमुख ने बताया कि उद्यमियों के साथ बैठक का मुख्य ध्येय क्षेत्र के लोगों को रोजगार मुहैया कराना है. जिसके लिए विकास खंड कोटाबाग में जितने भी उद्योग है, उनमें बाहरी राज्यों से आने वाले प्रवासियों को रोजगार दिया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details