उत्तराखंड

uttarakhand

BJP नेता और उनकी पत्नी का कोरोना के खिलाफ अभियान, छिड़क रहे सैनिटाइजर

By

Published : Apr 29, 2020, 1:34 PM IST

रामनगर में कोरोना महामारी को हराने के लिए पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष सत्य प्रकाश शर्मा और उनकी पत्नी भाजपा जिला महामंत्री रुचि गिरी शर्मा पूरे क्षेत्र को सैनिटाइज कर रही हैं.

sanitization in ramnagar
क्षेत्र में सैनेटाइजर का छिड़काव करते दंपति.

रामनगर: रामनगर में कोरोना को हराने के लिए पुलिस-प्रशासन लगातार जुटा हुआ है. कोरोना की इस जंग में कई सामाजिक संगठन और राजनीतिक पार्टियों के लोग भी अपना योगदान दे रहे हैं. रामनगर में कोरोना के खिलाफ इस जंग में एक दंपती ने पूरे क्षेत्र को सैनिटाइज करने का बीड़ा उठाया है.

कोरोना के खिलाफ रामनगर के दंपती की मुहिम.

रामनगर के पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष सत्य प्रकाश शर्मा और उनकी पत्नी भाजपा जिला महामंत्री रुचि गिरी शर्मा कोरोना को हराने में बड़ा योगदान दे रहे हैं. दोनों दंपती रामनगर क्षेत्र में कंधों पर सैनिटाइजर मशीन बांधकर क्षेत्र में सैनिटाइजेशन का काम कर रहे हैं.

पढ़ें:ऑनलाइन क्लास और फीस माफी पर अभिभावकों के सवालों के जवाब, यहां जानिए

भाजपा जिला महामंत्री रुचि गिरी शर्मा ने कहा कि कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में हर किसी को अपना योगदान देना चाहिए. लोगों को कोरोना महामारी के बीच एक-दूसरे की मदद के लिए आगे आना चाहिए.

भाजपा पूर्व नगर अध्यक्ष सत्य प्रकाश शर्मा ने कहा कि लोगों की सुरक्षा के लिए हम पूरे क्षेत्र को सैनिटाइज करने का काम कर रहे हैं. लोगों को कोरोना से बचाव के तरीके भी बता रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details