उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 8, 2022, 2:16 PM IST

ETV Bharat / state

हल्द्वानी में BJP नेता पर तमंचे के बल पर छेड़खानी करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

हल्द्वानी में बीजेपी नेता पर एक महिला ने तमंचे के बल पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. पुलिस मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गई है.

BJP leader accused of molestation
BJP नेता पर तमंचे के बल पर छेड़खानी करने का आरो

हल्द्वानी: बिन्दुखत्ता भारतीय जनता पार्टी मंडल के महामंत्री के ऊपर एक महिला ने घर में घुसकर तमंचे के बल पर छेड़खानी करने और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए लालकुआं कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है.

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के घोड़ानाला निवासी पीड़िता ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि गुरुवार 7 जुलाई की रात करीब 9 बजे संजय नगर निवासी भारतीय जनता पार्टी के मंडल महामंत्री भूपेश पाठक तमंचा लेकर उसके घर में घुस गया और छेड़छाड़ करने लगा.

पढ़ें: देहरादून में इंस्टाग्राम वाले दोस्त ने छात्रा का बनाया अश्लील वीडियो, फिर कई बार किया रेप

महिला के अनुसार उसने जब शोर मचाने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट करने लगा. इस दौरान उसका बेटा भी मौके पर आ गया और आरोपी नेता ने उनके बेटे के साथ भी मारपीट की. शोर-शराबा सुनकर पड़ोसी भी मौके पर जुट गए. इस दौरान आरोपी लोगों को धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया. लालकुआं कोतवाली प्रभारी संजय कुमार का कहना है कि छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details