उत्तराखंड

uttarakhand

बीजेपी महामंत्री सुरेश भट्ट बोले- कांग्रेस के खून में है तुष्टिकरण की राजनीति

By

Published : Aug 1, 2021, 11:53 AM IST

Updated : Aug 1, 2021, 2:40 PM IST

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने भू-कानून को लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत पर तंज कसा है.

haldwani
बीजेपी महामंत्री सुरेश भट्ट

हल्द्वानी: बीजेपी के प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है. सुरेश भट्ट ने कहा कि आजादी के समय की पार्टी बताने वाले पार्टी आज तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है. तुष्टिकरण की राजनीति कांग्रेस के खून में है, ऐसे में अब अपने कार्यकर्ताओं को तुष्टीकरण का शिकार कर उनको संतुष्ट करने का काम कर रही है. कांग्रेस ने 5 प्रदेश अध्यक्ष बनाकर कार्यकर्ताओं को खुश करने का काम किया है, ऐसे में चाहिए कि कांग्रेस प्रदेश के सभी 13 जिलों में एक- एक प्रदेश अध्यक्ष बना दें, जिससे कांग्रेस कार्यकर्ता खुश रह सके.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के बदलाव को सिरे से खारिज करते हुए उन्होंने कहा है कि यह केवल मीडिया ने फैलाया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धोनी के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा. बीजेपी पूरी बहुमत के साथ सरकार फिर से सरकार बनाएगी.

बीजेपी महामंत्री सुरेश भट्ट का कांग्रेस पर वार.

प्रदेश महामंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर भी तंज कसते हुए कहा कि हरीश रावत भूमि कानून लाने की बात तो कह रहे हैं, लेकिन उनकी जब सरकार थी तो वह भूमि कानून क्यों नहीं लाए? हरीश रावत की स्टिंग का वीडियो पूरा देश देश चुका है. हरीश रावत को अब उत्तराखंड की जनता कभी माफ नहीं करेगी.

पढ़ें-उत्तराखंड शासन में बड़ा फेरबदल, 34 आईएएस अधिकारियों के हुए तबादले

उन्होंने कहा कि बीजेपी मजबूती के साथ दोबारा सत्ता में वापसी कर रही है. इसको लेकर जिला कार्यसमिति मंडल कार्यसमिति चल रही है. कोरोना के तीसरी लहर के संभावना के मद्देनजर केन्द्र के निर्देश के बाद राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयं सेवक अभियान पूरे देश में चलाया जा रहा है.

इसी के तहत 6 अगस्त को देहरादून में कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा. जिसके तहत बीजेपी कार्यकर्ताओं को जिले स्तर से लेकर बूथ स्तर तक राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयं सेवक अभियान के तहत प्रशिक्षण दिया जाएगा. जिससे कोरोना के संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर उनका सेवा भाव लिया जा सके.

Last Updated : Aug 1, 2021, 2:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details