उत्तराखंड

uttarakhand

मिशन 2022: BJP नैनीताल कार्य समिति की बैठक, कार्यकर्ताओं से मांगे गये सुझाव

By

Published : Jul 22, 2021, 3:35 PM IST

Updated : Jul 22, 2021, 10:04 PM IST

गुरुवार को नैनीताल में जिला कार्य समिति की बैठक हुई. बैठक में 2022 चुनाव की रणनीतियां व रूपरेखा तैयार की गई. बैठक में कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य व कुमाऊं मंडल के कई विधायक व पदाधिकारी मौजूद रहे.

Nainital
नैनीताल

नैनीतालः उत्तराखंड 2022 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने अपनी चुनावी रणनीतियां बनाना शुरू कर दिया है. इसी के तहत भाजपा अब जिलों में बैठक कर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी बांट रही है.

गुरुवार को नैनीताल में जिला कार्य समिति की बैठक हुई. बैठक में तय किया गया कि पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर 17 से 25 सितंबर तक बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. इस दौरान भाजपा पूरे हफ्ते को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी. साथ ही राशन वितरण पैकेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो का प्रयोग होगा. बैठक में कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य, नैनीताल विधायक संजीव आर्य, लालकुआं विधायक प्रदीप दुम्का, रामनगर विधायक दीवान सिंह बिष्ट, सुरेश भट्ट समेत कई अन्य वरिष्ठ नेता मौजदू रहे.

मिशन 2022: BJP नैनीताल कार्य समिति की बैठक में कार्यकर्ताओं से मांगे सुझाव

बैठक में पहुंचे कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर कार्य समिति का आयोजन किया गया. बैठक में चुनाव की रूपेरखा तैयार की गई. साथ ही कार्यकर्ताओं से सुझाव भी मांगे गए. इस दौरान सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं का प्रचार-प्रसार करने का भी खाका तैयार किया गया. जिसके आधार पर कार्यकर्ता चुनाव के दौरान जनता के बीच जाएंगे.

ये भी पढ़ेंःखुशखबरी: उत्तराखंड में नर्सिंग के 2800 पदों पर होगी भर्ती, जल्द निकलेगी विज्ञप्ति

उत्तराखंड रोडवेज कर्मचारियों का मामला:रोडवेज कर्मचारियों कोवेतन न मिलने के मामले पर मंत्री यशपाल आर्य ने कहा राज्य सरकार ने इसके लिए करीब 34 करोड़ रुपये जारी कर दिये हैं. निगम के किसी भी कर्मचारी का वेतन नहीं काटा जाएगा. साथ ही निगम की वित्तीय स्थिति को सुधारने समेत कर्मचारियों को पूरा वेतन देने के लिए सरकार के द्वारा विस्तृत खाका तैयार किया जा रहा है.

देवस्थानम बोर्ड पर बोले यशपाल: कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने देवस्थानम बोर्ड को लेकर मचे विवाद पर कहा कि सीएम धामी द्वारा हाई पावर कमेटी का गठन किया गया है. कमेटी के जरिेए तीर्थ पुरोहितों के हितों को लेकर सुझाव मांगे गए हैं. बोर्ड को लेकर जल्द समाधान किया जाएगा.

Last Updated : Jul 22, 2021, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details